scriptसटोरिए को पकड़ निकाला जुलूस | The procession took hold bookie | Patrika News

सटोरिए को पकड़ निकाला जुलूस

locationखरगोनPublished: May 27, 2015 12:52:00 am

क्षेत्र के कानापुर में चल रहे अवैध
सट्टा कारोबार पर पुलिस ने दबिश दी। एक सटोरिए को सट्टा लिखते

khargone

khargone

बेडिया।क्षेत्र के कानापुर में चल रहे अवैध सट्टा कारोबार पर पुलिस ने दबिश दी। एक सटोरिए को सट्टा लिखते रंगेहाथ पकड़ा है। पुलिस टीम को देखते ही शेष सटोरिए भाग निकले। नवागत चौकी प्रभारी की टीम द्वारा सांगवी निवासी भाईराम गेंदालाल (35) को हरिजन मोहल्ला कानापुर में दबिश देकर पकड़ा गया।


पुलिस चौकी प्रभारी धीरेंद्र मिश्रा ने बताया कि आरोपी भाईराम के पास से चार सट्टा पर्ची सहित 3030 रूपए बरामद किए गए। मुखबीर सूत्रों के अनुसार कानापुर में धड़ल्ले से सट्टा कारोबार चल रहा है।

आरोपी से पूछताछ की जा रही है। कई और लोगों के नाम के खुलासे हो सकते हैं। ग्रामीणों का कहना है कि आरोपी भाईराम सट्टा चलाने वालों के यहां चंद मजदूरी के लिए काम करता है। ग्रामीणों ने सट्टा चलाने वाले मेन गिरोह को पकड़कर पूरी तरह पाबंदी लगाई जाए।


बेडिया चौकी प्रभारी धीरेंद्र मिश्रा ने बताया कि आरोपी भाईराम के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। इसे मुखबीर की सूचना पर पकड़ा है। पूछताछ की जा रही है।


निकाला जुलूस


आरोपी भाईराम को पकड़कर पुलिस ने कानापुर से लाकर बस स्टैंड बेडिया से होते हुए खरगोन रोड से पुलिस चौकी पैदल जुलूस निकाला। इसे देखकर ग्रामीण दंग रह गए। ग्रामीणों द्वारा कई तरह की चर्चा की जा रही थी। पहली बार इस तरह की कार्रवाई पुलिस द्वारा की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो