scriptभिंड की बोलचाल से परेशान अफसर ने मांगा तबादला | Upset officer Solicited transferred From colloquial of Bhind | Patrika News
ग्वालियर

भिंड की बोलचाल से परेशान अफसर ने मांगा तबादला

बोलचाल से बिजली कंपनी के डीजीएम पीसी गौर इतने परेशान हैं कि वे भिंड से तत्काल अपना तबादला चाहते हैं। इसके लिए उन्होंने बिजली कंपनी को एक आवेदन भी दे दिया है।

ग्वालियरApr 18, 2015 / 12:21 pm

ग्वालियर ऑनलाइन

ग्वालियर@प्रवीण मिश्रा। काहे हमपे ही दादागिरी कर रहो है। जानत नाने, जौ भिंड है, पतो ही नहीं चलेगो, कहां जावेगो। अपनो काम कर, जब हमपे आ जाएंगे पैसा, तो जमा कर देंगे, कुर्की की धमकी न दिओ, वापस ही जाने पड़ोगो।
 
इस तरह की बोलचाल से बिजली कंपनी के डीजीएम पीसी गौर इतने परेशान हैं कि वे भिंड से तत्काल अपना तबादला चाहते हैं। इसके लिए उन्होंने बिजली कंपनी को एक आवेदन भी दे दिया है, जिसमें कहा है कि उनका तत्काल तबादला भिंड से भोपाल रीजन कर दिया जाए। इससे पहले भी भिंड से एक एसडीएम और तहसीलदार धमकी की वजह से अपना तबादला करा चुके हैं। 

ये लिखा पत्र में

उप महाप्रबंधक गौर ने बिजली कंपनी के एमडी को आवेदन पत्र लिखकर कहा है कि मैं भिंड क्षेत्र की भद्दी वार्तालाप की संस्कृति से सामंजस्य नहीं बैठा पा रहा हूं। मैं भिंड में डीजीएम के रूप में पदस्थ हूं, लेकिन मुझसे यहां निम्न स्तर का पदेन तहसीलदार का कार्य कराया जा रहा है। मैं हरदा का रहने वाला हूं, भिंड से हरदा की दूरी भी बहुत है, मेरा स्थानांतरण भोपाल रीजन के में कहीं भी कर दें। 

मिश्रा और दुबे भी हुए थे परेशान

कुछ समय पूर्व गोहद के एसडीएम आरसी मिश्रा और तहसीलदार आरके दुबे ने वहां के खदान माफिया आदि के विरुद्ध कार्रवाई की तो यह प्रदेश सरकार के मंत्री लालसिंह आर्य को नागवार गुजरी थी। मंत्री के साथ-साथ उनके समर्थकों की बोलचाल और धमकी से डरकर मिश्रा ने भी कलेक्टर भिंड को एक आवेदन देकर गोहद से स्थानांतरण करने का आग्रह किया था। 

मेरे संज्ञान में नहीं

एमडी को आवेदन भेजा होगा, तो उसकी प्रति मेरे कार्यालय में आई होगी, अभी मेरे संज्ञान में वह आवेदन नहीं आया है।
कप्तान सिंह, प्रभारी सीजीएम ग्वालियर रीजन बिजली कंपनी

Hindi News/ Gwalior / भिंड की बोलचाल से परेशान अफसर ने मांगा तबादला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो