scriptगौरक्षकों को आतंकवादियों से लड़ने भेज देना चाहिए- उद्धव ठाकरे | Send Gau Rakshaks To Face Terrorists: Uddhav Thackeray | Patrika News

गौरक्षकों को आतंकवादियों से लड़ने भेज देना चाहिए- उद्धव ठाकरे

Published: Jul 12, 2017 02:13:00 pm

Submitted by:

ashutosh tiwari

उद्धव ठाकरे ने बीजेपी को सलाह दी कि घाटी में आतंकियों से लड़ने के लिए गौरक्षकों को भेज देना चाहिए। 

shivsena

shivsena

मुंबई। अमरनाथ पर हुए आतंकी हमले पर उद्धव ठाकरे ने एक अजीब बयान दे दिया है। शिव सेना पार्टी के प्रमुख उद्धव ठाकरे ने बीजेपी को सलाह दी कि घाटी में आतंकियों से लड़ने के लिए गौरक्षकों को भेज देना चाहिए। मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान ठाकरे ने बीजेपी पर भी हमला किया। ठाकरे ने कहा कि बीजेपी सिर्फ बहाने बना रही है। पुराने दिनों को याद दिलाते हुए कहा कि बालासाहब ने अपनी एक चेतावनी से अमरनाथ यात्रा सुराक्षित कर दी थी। उस समय तो कांग्रेस की सरकार थी। अब देश में हिंदुत्ववादी सरकार है। इसके बावजूद अमरनाथ यात्रियों पर हमले हो रहे हैं। 

गंदी राजनीति कर रही है बीजेपी
ठाकरे ने कहा कि ‘बीजेपी हमेशा कहती है कि राजनीति को खेलों और कल्चर से हमेशा दूर रहना चाहिए।’ मुझे एक बात पूछनी है क्या देश में धर्म और राजनीति अब एक साथ नहीं चल रही? गौरक्षा के नाम पर जो लोगों को मारा जा रहा है वह राजनीति का हिस्सा नहीं हैं? उद्धव ने कटाक्ष भरते हुए कहा कि अगर आतंकियों के पास हथियार न होकर गौमास होता, तो कोई आतंकी जिंदा न बचता? गौरक्षकों का आतंक दिन-ब-दिन बढ़ता ही जा रहा है। इससे अच्छा तो इन गौरक्षकों को आतंकवादियों से लड़ने भेज दिया जाए। 

देवेंद्र फडनवीस से की अपील 
ठाकरे ने कहा कि, अगर बीजेपी कश्मीर में अलगाववादियों से सभी समस्याओं को सुलझा ले तो वह गणेश उत्सव धूमधाम से मनाएंगे। उद्धव ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस से भी अपील की वह बॉम्बे हाईकोर्ट द्वारा जारी तेज आवाज के ऊपर जल्द ही एक अध्यादेश लाए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो