scriptनाबालिग के लिए खौफनाक थी दिवाली की रात, वहशी ने लूट ली आबरू | Mahasamund: rape with Minor girl | Patrika News
महासमुंद

नाबालिग के लिए खौफनाक थी दिवाली की रात, वहशी ने लूट ली आबरू

वन ग्राम रवान में पड़ोस की 13 वर्षीय नाबालिगके साथ अनाचार की रिपोर्ट पीडि़ता ने परिजनों के साथ ग्राम बया पुलिस चौकी पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई है

महासमुंदNov 03, 2016 / 08:50 pm

चंदू निर्मलकर

rape

rape

महासमुंद/बारनवापारा. वन ग्राम रवान में पड़ोस की 13 वर्षीय नाबालिगके साथ अनाचार की रिपोर्ट पीडि़ता ने परिजनों के साथ ग्राम बया पुलिस चौकी पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। एक नवंबर को ही रिपोर्ट पर पुलिस आरोपी के खिलाफ धारा 376 आईपीसी व 4 पास्को एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी को 2 नवंबर को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी लीलेश पिता बिसीकेशन प्रधान 20 वर्ष बार नवापारा से लगभग 11 किमी दूर वन ग्राम खान का निवासी है। वहीं पड़ोस में रहने वाली नाबालिग अपनी सहेली के आंगन में रंगोली सजा रही थी। इसी दौरान आरोपी लीलेश ने नाबालिग को कुछ बात बताना है कहकर अपने साथ ले गया और बाड़ी में ले जाकर पीडि़ता के साथ अनाचार किया।

इस दौरान चीख पुकार करने पर समीप खड़े कुछ लोग आवाज की दिशा की ओर गए। तब वहां से आरोपी भाग निकला एवं पीडि़ता बेसुध पड़ी हुई थी। घटना 30 अक्टूबर के लगभग रात्रि 7 बजे की बताई जाती है। इस घटना की रिपोर्ट एक नवंबर को दर्ज कराई गई। पुलिस डॉक्टरी मुलाहिजा पश्चात आोपी लीलेश को 2 नवंबर को गिरफ्तार कर कसडोल न्यायलय में पेश किया। घटना की विवेचना पुलिस चौकी प्रभारी द्वारा किया जा रहा है। पीडि़ता आदिवासी समुदाय से संबंध रखती है।

Hindi News/ Mahasamund / नाबालिग के लिए खौफनाक थी दिवाली की रात, वहशी ने लूट ली आबरू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो