Patrika Hindi News

शराब और रफ्तार ने छीन ली जिंदगी, सड़क हादसे में दो दोस्तों की मौत, एक गंभीर

Updated: IST road accident
शराब के नशे में बाइक चलाना बाइक सवार युवकों को महंगा पड़ गया। नशे में धुत युवक इतनी रफ्तार से बाइक चला रहा था, जिस वजह से वे हादसे का शिकार हो गए।

महासमुंद. नगर के पिटियाझर वार्ड में मंडी के ठीक सामने ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वहीं एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया गया है कि तीनों युवक नशे में थे।

पुलिस व प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गुरुवार शाम करीब पौने 7 बजे ट्रक क्रमांक सीजी 04 जेए 7018 एफसीआई की ओर से पिटियाझर की ओर जा रहा था। वह मंडी के पास पहुंचा था कि पल्सर बाइक क्रमांक सीजी 04 एफजे 7843 में सवार तीन लोग गलत साइड से ओवरटेक करने के चक्कर में ट्रक सामने आ गए। पीछे से ट्रक की ठोकर लगी तो बाइक सवार तीनों गिर गए। एक फुटपाथ की ओर गिरा और दो युवक सड़क की ओर।

सड़क की ओर गिरे दोनों युवकों को ट्रक ने कुचल दिया। इससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। मृतकों की पहचान थानसिंह पिता सोहन निषाद डूमरडीह तथा गिरधर दीवान धौंराभाठा के रूप में हुई है। दोनों 15-16 साल के थे। बताया गया है कि वे हादसे में घायल केजूराम (45) पिता घुरउ निषाद के साथ उसके ससुराल लोहारडीह जा रहे थे। वे शराब के नशे में थे तथा देशी प्लेन शराब के पौवे भी रखे थे। घटना स्थल से कुछ पौवे भी बरामद किए गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

नशे के सुरूर में सफर, रोज हो रहे हादसे

क्षेत्र में रोज हादसे हो रहे हैं। अधिकतर मामलों में नशा मुख्य वजह होती है। नशे के सुरूर में फर्राटा भरते लोग अपने साथ औरों के लिए खतरा साबित होते हैं।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???