Patrika Hindi News

Video Icon अखिलेश यादव के हैलीपैड में प्रसाशन के सामने मजदूरी कर रहे ये नाबालिग बच्चे

Updated: IST mahoba
सीएम अखिलेश यादव का महोबा के कस्बा कुलपहाड़ में होने वाले दौरे की तैयारियों में सपाई जुटे हुए है, तो वहीं सुरक्षा और कार्यक्रम को लेकर प्रशासन भी संजीदा नजर आ रहा है

महोबा. सीएम अखिलेश यादव का महोबा के कस्बा कुलपहाड़ में होने वाले दौरे की तैयारियों में सपाई जुटे हुए है, तो वहीं सुरक्षा और कार्यक्रम को लेकर प्रशासन भी संजीदा नजर आ रहा है। मगर जिस हेलीपैड में सीएम अखिलेश यादव का उड़नखटोला आना है वहां नाबालिग बच्चों से मजदूरी कराई जा रही है। कक्षा 9 में पढ़ने वाले दो नाबालिग छात्र प्रशासन के सामने हैलीपैड में मजदूरी कर रहे है और प्रशासन आंखे बंद किये हुए है।

सूबे के मुखिया बुंदेलखंड के महोबा की विधानसभा सीट के क़स्बा कुलपहाड़ में चुनावी जनसभा संबोधित करने के लिए 18 फरवरी को आ रहे है। कार्यक्रम की तैयारियों में स्थानीय सपा नेता और प्रशासन के लोग जुटे हुए है। लेकिन कार्यक्रम स्थल में बन रहे हैलीपैड में प्रशासन के लोगों के सामने ही नाबालिग बच्चे काम कर रहे है।

mahoba

कक्षा 9 में पढ़ने वाले 15 और 16 साल के दोनों छात्र उपजिलाधिकारी कुलपहाड़ के सामने मजदूरी कर रहे है। मगर उपजिलाधिकारी और स्थानित नेता अनदेखी करते नजर आ रहे है। हाईपैड में दोनों बच्चे झाड़ू लगाते दिख रह है। मगर इन्हें इनसे कोई मतलब नहीं दिखाई पड़ रहा। कैमरे में कैद तस्वीर ये दिखाने के लिए काफी है कि कैसे नाबालिग 250 रुपये के लिए मजदूरी कर रहे है। मगर प्रशासन को इससे कोई सरोकार नजर नहीं आ रहा। बच्चों ने बताया कि वो पढ़ते है मगर आज काम मिला तो करने आ गए है।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???