Patrika Hindi News

Video Icon सपा के इस पूर्व मंत्री ने अखिलेश यादव को बताया बचकानी हरकत करने वाला छोटा मोदी

Updated: IST mahoba
अनीस मंसूरी ने कस्बा जैतपुर में बीएसपी प्रत्याशी जितेन्द्र मिश्रा के समर्थन में एक चुनावी जनसभा की। जिसमे मंसूरी समाज सहित पसमांदा के लोगों से बीएसपी के प्रत्याशी को जीतने की अपील भी की गई।

महोबा. महोबा में धर्म और जातिगत आधार पर चुनावी समीकरण तेजी से फिट किये जा रहे है। अभी हाल ही में सपा छोड़कर बीएसपी में शामिल हुए पूर्व राज्य मंत्री और पसमांदा समाज के राष्टीय अध्यक्ष महोबा जनपद की चरखारी विधानसभा में पसमांदा समाज का वोट बैंक खाफी मायने रखता है। इसी के मद्देनजर अनीस मंसूरी ने कस्बा जैतपुर में बीएसपी प्रत्याशी जितेन्द्र मिश्रा के समर्थन में एक चुनावी जनसभा की। जिसमे मंसूरी समाज सहित पसमांदा के लोगों से बीएसपी के प्रत्याशी को जीतने की अपील भी की गई। अपने भाषण में बोलते हुए अनीस मंसूरी सपा पर हमलावर नजर आये। कभी इसी सपा में रहकर सत्ता सुख भोग चुके अनीस मंसूरी ने अखिलेश यादव को बचकानी हरकत करने वाला तक करार दें डाला यहीं नहीं उन्होंने कहा कि अखिलेश छोटा मोदी है।

Displaying Movie 004_0001.jpg

अखिलेश हैं छोटे मोदी

बुंदेलखंड के महोबा में चौथे चरण में मतदान होना है। सभी दल के प्रत्याशी अपनी जीत को सुनिचित करने में जुटे हुए है। बीते रोज बीजेपी के राष्टीय अध्यक्ष अमित शाह ने महोबा में जनसभा की तो आज चरखारी विधानसभा में पूर्व राज्य मंत्री और पसमांदा समाज के राष्टीय अध्यक्ष अनीस मंसूरी ने भी जैतपुर कस्बे में एक चुनावी जनसभा कर बीएसपी प्रत्याशी जितेन्द्र मिश्रा के सर्मथन में मंसूरी और पसमांदा के लोगों से जिताने की अपील की।

Displaying Movie 001_0001.jpg

इस मौके पर पसमांदा समाज के सैकड़ों लोग उन्हें सुनने के लिए मौजूद रहे। दरअसल ये वहीं अनीस मंसूरी है जो सपा सरकार में पूर्व राज्य मंत्री रहे और सपा के कसीदे पढ़ते रहे है। इन्होंने मंसूरी समाज और पसमांदा को सपा से जोड़ने का काम किया लेकिन अभी हाल ही में सपा छोड़कर बीएसपी में शामिल हुए अनीस मंसूरी अब सपा और अखिलेश यादव को कोसते नजर आ रहे है। अनीस मंसूरी ने अखिलेश यादव पर टिप्पड़ी करते हुए कहा कि अखिलेश बचकानी हरकत करते हैं। अपने संबोधन कहा कि अखिलेश यादव ने अकेले ही कांग्रेस से गठबंधन कर लिया और कहा कि यूपी को ये साथ पसंद है। ये इनकी बचकानी हरकत है। अखिलेश ने ही प्रदेश में दंगे कराये, इनकी हरकतें मोदी से भी बड़ी हैं। ये अखिलेश छोटे मोदी हैं।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???