scriptएएनएम के ट्रांसफर से ग्रामीणों में गुस्सा, विरोध में किया प्रदर्शन  | People protest against ANM transfer in Mahoba | Patrika News
महोबा

एएनएम के ट्रांसफर से ग्रामीणों में गुस्सा, विरोध में किया प्रदर्शन 

एएनएम का  ट्रांसफर किये जाने से नाराज सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने जिलाधिकारी को मांग पत्र देकर सीएमओं कार्यालय में नारेबाजी करते हुये प्रदर्शन किया और एएनएम का स्थानांतरण रोके जाने की बात कही है।

महोबाJul 23, 2017 / 08:12 am

नितिन श्रीवास्तव

mahoba

mahoba

महोबा. एएनएम का स्थानांतरण किये जाने से नाराज सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने जिलाधिकारी को मांग पत्र देकर सीएमओं कार्यालय में नारेबाजी करते हुये प्रदर्शन किया और एएनएम का स्थानांतरण रोके जाने की बात कही है।


यह भी पढ़ें

जब सालों बाद

नसीरुद्दीन शाह पहुंचे अपने पुराने घर, देखिए कैसे पत्नी के साथ…


ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

विकास खण्ड के बैंदो गांव में तैनात एएनएम राजकुमारी ग्रामीणों को बेहतर स्वास्थ्य सेवाओं का लाभ दे रही थी और अपनी डयूटी भी समय पर आकर कर रही थी। एएनएम के कार्य से सभी ग्रामीण खुश हैं। लेकिन एएनएम का स्थानांतरण साजिश के तहत करा दिया गया। जिसकी खबर लगते ही ग्रामीणों में नाराजगी दौड़ गयी और एएनएम के स्थानांतरण को रोको जाने की मांग करने लगे सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने जिलाधिकारी को मांग पत्र दिया है तथा सीएमओं कार्यालय पहुंचकर प्रदर्शन करने के बाद उन्हें भी मांग पत्र देकर बैंदो गांव की एएनएम का स्थनांतरण निरस्त करने की मांग की है। ग्रामीणों का कहना है कि काम करने वाली एएनएम को साजिश के तहत स्थानांतरण किया गया है। जिससे अब गांव में मिलने वाली सुविधाओं का ग्रामीणों का लाभ नहीं मिलेगा और वह परेशान होेगें। ग्रामीणों ने जिलाधिकारी सहित सीएमओं से एएनएम का स्थानांतरण रोके जाने की मांग की है। ज्ञापन देने वालों में अशोक रानी, फूला रानी, परमलाल, दीनदयाल, रामअवतार, राजेश, भान प्रताप, संतोषी, पार्वती, सहित दर्जनों ग्रामीण मौजूद रहे।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो