Patrika Hindi News

Video Icon शराब ठिकाने पर छापा, बरामद हुए 16 सौ किलो लहन 

Updated: IST mahoba
शराब ठिकाने पर छापा, बरामद हुए 16 सौ किलो लहन

महोबा.महोबा में एसपी अनीस अहमद अंसारी के निर्देश पर जनपद में उतारी जा रही कच्ची शराब के ठिकानों में लगातार छापेमारी हो रही है। शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला आलमपुरा में भी देशी शराब के ठिकाने पर आबकारी और बजरिया चौकी पुलिस की संयुक्त टीम ने छापेमारी की। पुलिस ने जीसीबी की मदद से जमीन के अंदर दबी लहन को निकाला और उसे नष्ट किया। तक़रीबन 16 सौ किलोग्राम लहन और 20 लीटर शराब बरामद की गई है। मौके से जलती हुई एक शारब की भट्टी को भी पुलिस ने जप्त किया। पुलिस ने एक महिला आरोपी को भी गिरफ्तार किया है।

महोबा जनपद के कई स्थानों पर निवास कर रहे कबूतरा जाति के लोग जहरीली शराब की भट्टिया उतार रही है। बन रही देशी शराब पीने से आम जन बीमारी और मौत को दावत दें रहे है, ऐसे में अब एसपी अनीस अहमद ने सख्ती दिखाते हुए इन जहरीली शराब के कारोबार पर नकेल डालनी शुरू कर दी है। जनपद में लगातार छापेमारी चल रही है तो वहीं मुख्यालय में भी इनके ठिकानों पर पुलिस कार्यवाही करती नजर आ रही है।

आज आबकारी और बजरिया चौकी पुलिस की संयुक्त टीम ने मोहल्ला आलमपुरा में बने कबूतरों के डेरे पर दबिश दी। पुलिस के आने की सूचना पर मौके से कई लोग भाग गए। तो वहीं पुलिस ने जेसीबी की मदद से जमीन में गड़ी लहन को निकलवाकर नष्ट कराया। पुलिस ने तक़रीबन 16 सौ किलोग्राम लहन नष्ट की साथ ही 20 लीटर शराब को भी जप्त किया। मौके पर सुलग रही भट्टी को भी पुलिस ने कब्जे में लिया है। एक महिला आरोपी ममता को पुलिस ने गिरफ्तार कर आबकारी अधिनियम के तहत कार्यवाही की।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???