Patrika Hindi News

पिता-पुत्र की मौत के बाद मैनपुरी में बवाल, ट्रक फूंका

Updated: IST Violence, fire in truck
गुस्साएं परिजनों ने ट्रक को आग के हवाले कर जमकर बवाल किया।

मैनपुरी। थाना कोतवाली क्षेत्र में शनिवार को करहल चौराहे पर ट्रक ने पिता-पुत्र को रौंद दिया। जिसमें पिता की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पुत्र की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। हादसे के बाद गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर बवाल शुरू कर दिया। उग्र परिजनों ने ट्रक को भी आग के हवाले कर दिया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात पर काबू पाया।

हादसे में पिता-पुत्र की मौत

जानकारी के मुताबिक, शनिवार दोपहर तकरीबन डेढ़ बजे थाना कोतवाली के मोहल्ला अग्रवाल नई बस्ती निवासी प्रॉपर्टी डीलर शंकर लाल गुप्ता अपने 10 वर्षीय बेटे के साथ करहल चौराहे पर किसी काम से आए थे। वो घर वापस जाने के लिए अपनी बाइक मोड़ रहे थे तभी रेलवे स्टेशन की तरफ से आ रहे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें शंकरलाल गुप्ता की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनके पुत्र ने जिला अस्पताल में इलाज के दम तोड़ दिया।

 fire in truck

ट्रक को किया आग के हवाले

जैसे ही घटना की सूचना मृतक के परिजनों को हुई तो परिवार में कोहराम मच गया। गुस्साए परिजनों और स्थानीय लोगों ने शवों को सड़क पर रखकर नारेबाजी की। उग्र लोगों ने ट्रक में आग लगा दी। बता दें कि ट्रक काफी दूर तक शंकरलाल गुप्ता को रौंदता हुआ ले गया था। इस घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

बमुश्किल हालात पर पाया काबू

घटना की सूचना पर अधिकारियों के साथ पुलिस बल पहुंच गया। जिसके बाद अधिकारियों ने परिजनों को समझा-बुझाकर शांत कराया। वहीं फायर विभाग की दो गाड़ियों ने ट्रक में लगी आग को बुझाया। फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के भेज जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???