Patrika Hindi News
UP Election 2017

झूठी निकली गैंगरेप की घटना, युवती ने प्रेमी संग रची थी साजिश

Updated: IST gang rape
एक युवक को ब्लैकमेल करने के लिए युवती और उसके प्रेमी ने साजिश रची थी।

मैनपुरी। जिले के भोगांव निवासी युवती के साथ 11 जनवरी को जयपुर में हुए गैंगरेप की घटना झूठी निकली। जयपुर पुलिस ने इस मामले का खुलासा कर युवती और उसके प्रेमी को ही गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, युवती और उसके प्रेमी ने ब्लैकमेलिंग के लिए गैंगरेप की मनगढ़त कहानी रची थी। घटना का खुलासा होने के बाद पुलिस अधिकारियों के भी होश उड़ गए हैं।

युवती ने दर्ज कराई थी गैंगरेप की रिपोर्ट

जयपुर पुलिस के जांच अधिकारी अनिल जसौदिया ने बताया कि मैनपुरी के भोगांव की रहने वाली युवती ने 11 जनवरी को सदर थाना में गैंगरेप की रिपोर्ट दर्ज करायी थी। उसका आरोप था कि ऑटो रिक्शा चालक और उसके साथियों ने उसके साथ गैंगरेप किया। बाद में उसे एमएनआईटी के बाहर फेंक दिया था। बता दें कि युवती जयपुर में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करती है। यहां वो किराये के मकान पर रहती है। युवती ने पुलिस को बताया था कि वो प्रतियोगी परीक्षा देकर अलवर से शाम साढ़े सात बजे जयपुर लौटी थी। रेलवे स्टेशन से ऑटो कर अपने कमरे पर जाने लगी तभी ऑटो में तीन युवक जबरदस्ती बैठ गए थे।

आरोपी से पूछताछ के बाद खुलासा

युवती की जानकारी के आधार पर एक आरोपी को चेैमूधर से दबोच लिया गया। आरोपी युवक से पूछताछ के बाद पुलिस ने ऑटो चालक सहित तीन अन्य को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने जब पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की तो मामला नया मोड़ आया। दो आरोपी पहले से ही युवती के जान पहचान के निकले। यही से घटना का पूरा खुलासा हो गया।

सहमित से बनाए शारीरिक संबंध

जयपुर पुलिस के मुताबिक, युवती ने उसके प्रेमी ने एक छात्र को ब्लैकमेल करने के लिए यह साजिश रची थी। पुलिस का कहना है कि युवती का ना ही अपहरण हुआ और न ही उसके साथ रेप हुआ। बल्कि युवती ने छात्र के साथ एक फ्लैट पर सहमति से संबंध बनाए थे। मेडिकल जांच में शारीरिक संबंध बनाए जाने की पुष्टि हुई थी। फिलहाल पुलिस ने युवती और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर केस दर्ज किया है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???