Patrika Hindi News

भूमाफिया से परेशान महिला दो महीने से तहसील के लगा रही चक्कर

Updated: IST Woamn Protest
भूमाफिया ने महिला के पति को कब्जे में कर रखा है। महिला यह सोच कर रोज तहसील आती है कि कभी तो भूमाफिया जमीन की रजिस्ट्री कराने आएगा।

मैनपुरी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सख्ती के बाद भी दबंग जमीनों पर कब्जा करने से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला मैनपुरी जनपद से सामने आया है, यहां एक महिला अपनी जमीन दबंगों से बचाने के लिए पिछले दो महीने से रजिस्ट्री दफ्तर में धरना दे रही है, लेकिन उसकी सुनने वाला कोई नहीं है। पीड़ित महिला ने यहां से लेकर मुख्यमंत्री तक अपनी व्यथा सुनाई लेकिन न्याय के नाम पर उसको ठेंगा ही मिला है।

दबंगों ने पति को बनाया बंधक

मामला थाना बेवर के ग्राम अथलगड़ा का है। यहां की रहने वाली रामा देवी पिछले दो माह से अपने बच्चों को लेकर सुबह दस बजे भोगांव बैनामा दफ्तर आती हैं पूरा दिन यहीं रहती हैं और शाम को जब दफ्तर बंद हो जाता है तब जाती हैं। रामा देवी का आरोप है कि गांव के ही दबंगों की नजर उसके खेत पर है। इतना ही नहीं जमीन पर कब्जा करने और जमीन को अपने नाम कराने के लिए दबंगों ने उसके पति को भी बंधक बना लिया है। दबंग उसको बहला फुसलाकर कर खेत का बेनाम कराना चाहते हैं।

दो मीहने से लगातार आ रही है दफ्तर

पीड़िता का कहना है कि उसका पति संतोष कुमार मानसिक रूप से बीमार है और उक्त दबंग इसी बात का फायदा उठा के उसकी जमीन को कब्जाना चाहते हैं। पिछले दो महीने जब से उसका पति गायब हुआ है तब से रामा देवी बैनामा दफ्तर के बाहर अपने बच्चों को लेकर इस आस के साथ आकर बैठती हैं कि दबंग हरिकेश यादव उसके पति को लेकर कभी तो बेनाम कराने यहां आयेगा। बैनामा रजिस्ट्रार ने भी बताया कि महिला बेहद परेशान है। महिला पीछले दो महीने से लगातार यहीं दफ्तर के बाहर आकर बैठती है।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???