Patrika Hindi News

खुलासा : पैसों के विवाद में देवर ने की थी भाभी की हत्या

Updated: IST accused arrested
रुपए के बंटवार को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था।

मैनपुरी। बरनाहल थाना क्षेत्र के ग्राम लाखनमऊ में पांच जनवरी को हुई एक महिला की हत्या का खुलासा कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक रुपए के लेनदेन के विवाद में देवर ने भाभी की गला काटकर हत्या कर दी थी। हत्यारोपी की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त हथियार भी गन्ने के खेत से बरामद कर लिया है। थानाध्यक्ष एस आर गौतम ने बताया कि आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

यह था मामला

ग्राम लाखनमऊ निवासी राजबहादुर शर्मा गांव में ही सिलाई का काम करते हैं। उन्होंने अपने छोटे भाई शिवकुमार के साझे में कुछ माह पहले नलकूप लगवाया था। नलकूप की लागत में दोनों भाइयों ने 15-15 हजार रूपए दिये थे। हाल में ही राजबहादुर ने अपना अलग नलकूप लगवा लिया था। पुराने नलकूप के बंटवारे के 15 हजार रूपए शिवकुमार को राजबहादुर को देने थे। जिसमें छह हजार रूपए शिवकुमार ने दे दिये थे बाकी नौ हजार रूपए नहीं दे रहा था। इसके लिए राजबहादुर कई बार पंचायत भी करवा चुका था। इसी को लेकर राजबहादुर की पत्नी ने शिव कुमार को भला बुरा कह दिया था। जिससे शिव कुमार ने आपा खो कर अपनी भाभी की गर्दन पर धारदार हथियार से कई वार करके उसकी हत्या कर दी और फरार हो गया।

आरोपी को भेजा जेल

थानाध्यक्ष एसआर गौतम ने हत्यारोपी को पकड़ने के लिए मुखबिरों का जाल फैला दिया। शुक्रवार शाम की मुखबिर की सूचना पर सोड़रा गांव के बाहर बने मंदिर के पास से पुलिस ने शिवकुमार को गिरफ्तार कर लिया। हत्यारोपी के पास से एक तमंचा 315 बोर और दो जिदा कारतूस बरामद हुए। पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल किया है। जिसके बाद पुलिस ने लिखा पढ़ी कर उसको जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???