scriptराष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के नजदीकी को मिली जान से मारने की धमकी | President Ram Nath Kovind's Close Person and BJP Leader Dr. Vipin Katheria got threat to kill | Patrika News
मैनपुरी

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के नजदीकी को मिली जान से मारने की धमकी

भाजपा के दलित नेता को फोन पर दी गईं जातिसूचक गालियां और दी गई मार देने की धमकी।

मैनपुरीJul 25, 2017 / 01:41 pm

suchita mishra

kovind

kovind

मैनपुरी। एक तरफ आज रामनाथ कोविंद देश के राष्ट्रपति बने हैं, वहीं दूसरी ओर उनके बेहद करीबी भाजपा नेता को डॉ.विपिन कठेरिया को जान से मारने की धमकी मिली है। जिसको लेकर हाल ही उन्होंने थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

इस बारे में जब पत्रिका ने बीजेपी नेता से बात की तो उन्होंने बताया कि एक अनजान नंबर से उनके पास फोन आया था। फोन पर उनसे पूछा गया कि विपिन कठेरिया बोल रहे हो। हामी भरने पर उस व्यक्ति ने बीजेपी के नेता को काफी अनाप—शनाप कहा। जातिसूचक गालियां दीं। विपिन कठेरिया का कहना है कि उनसे कहा गया कि तू सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहता है,राजनीति करता है, ज्यादा उड़ मत नहीं तो तुझे मैं जान से मार दूंगा।


देखें वीडियो



बीजेपी नेता ने बताया कि जब उन्होंने उस व्यक्ति से उसका नाम पूछा तो उसने अपना नाम राजवीर राठौर बताया और कहा कि लखनउ से बोल रहा है। इस घटना के बाद उन्होंने एसपी मैनपुरी राजेश एस से मामले की शिकायत की और मुकदमा दर्ज कराया है। 

देखें वीडियो


बताया जाता है कि विपिन कठेरिया महामहिम रामनाथ कोविंद के बेहद खास हैं। भाजपा द्वारा रामनाथ कोविंद को राष्ट्रपति प्रत्याशी चुने जाने के बाद वे उनसे मिलने दिल्ली गए थे। उनके साथ कुछ फोटोग्राफ भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किए थे। जिसके बाद उन्हें ये धमकी भरा फोन आया है। 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो