Patrika Hindi News
UP Election 2017

मुलायम के गढ़ मैनपुरी में आज शाम थमेगा चुनाव प्रचार, भाजपा ने झोंकी पूरी ताकत

Updated: IST akhilesh yadav
मुलायम सिंह के गढ़ में इस बार भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है।

आगरा। तीसरे तरण के चुनाव के लिए मैनपुरी की चार विधानसभा सीटों का चुनाव प्रचार आज शाम पांच बजते ही थम जाएगा। मुलायम सिंह के गढ़ में इस बार भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। प्रचार के अंतिम दिन भाजपा के सांसद धर्मेंद्र कश्यप किशनी विधानसभा पर जनसभा कर भाजपा प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेंगे। वहीं अखिलेश यादव ने बीते दिन चारों विधानसभा सीटों के प्रत्याशियेां के लिए जनसभाएं की थी। मैनपुरी में 19 फरवरी को वोटिंग होगी।

चारों सीटें सपा के पास
मैनपुरी जनपद में चार विधानसभा सीटें आती हैं। यहां करहल, किशनी, भोगांव और मैनपुरी सदर सीट शामिल हैं। वर्तमान में सपा के पास चारों सीटें हैं। अखिलेश यादव इस बार नए कलेवर में मैनपुरी जनपद में उतरे हैं, लेकिन उनके सिपेहसलार वही पुराने हैं। भाजपा इस बार शिवपाल यादव और अखिलेश के बीच पैदा हुई रार का फायदा उठाना चाहती है। इसलिए मैनपुरी पर बड़ा फोकस है। मैनपुरी जनपद में भाजपा ने अपने स्टार प्रचारकों को उतारा था। बीते दिन ​भाजपा की फायरब्रांड नेत्री और केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने प्रत्याशियों के समर्थन में रैलियां की थीं। वहीं भाजपा के विधायक संगीत सोम ने मैनपुरी में अपने प्रत्याशियों के लिए रोड शो किया था।

वोट बैंक को एक जुट करने की कोशिश
मैनपुरी में चारों विधानसभा सीटों पर भाजपा ने वोट बैंक को एकजुट करने की कोशिश की है। उमा भारती के सहारे जहां पिछड़ों को साधने की कोशिश की गई हैं, वहीं केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने सवर्ण वोट को एकजुट करने के लिए रैली की थी। संगीत सोम के रोड शो से भाजपा ने हिंदुत्व का लाभ लेनी भी कोशिश की है। अब अंतिम दिन भाजपा सांसद धर्मेंद्र कश्यप किशनी में प्रत्याशियों के लिए चुनावी जनसभा करेंगे। कश्यप के सहारे भाजपा पिछड़ और अल्पसंख्यक वोट साधने का प्रयास करेगी। ऐसा राजनीतिक विशेषज्ञों का मानना है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???