scriptमैनपुरी विधानसभा में जो इन शर्तों को पूरा करेगा वही इनका नेता होगा, जानिये क्या हैं वो शर्तें  | voters requirements to samajwadi party leaders for up election 2017 news in hindi | Patrika News

मैनपुरी विधानसभा में जो इन शर्तों को पूरा करेगा वही इनका नेता होगा, जानिये क्या हैं वो शर्तें 

locationमैनपुरीPublished: Jan 18, 2017 03:42:00 pm

Submitted by:

Santosh Pandey

मतदाताओं ने खुलकर बताई अपनी बातें, जो इन पर खरा नहीं उतरेगा उसे नहीं देंगे वोट  

hamara neta kaisa ho

hamara neta kaisa ho

हमारा नेता कैसा हो !
मैनपुरी। पत्रिका उत्तर प्रदेश के अभियान’ हमारा नेता कैसा हो’ के तहत मैनपुरी विधान सभा क्षेत्र के मतदाताओं की राय जानी गई। इनके नेता में क्या-क्या अच्छाइयाँ हों क्या न हो आदि बातों पर चर्चा हुई। जिसमें वरिष्ठ, युवा और छात्र मतदाता शामिल हुये। सबकी राय जुदा थी लेकिन मत उसे ही देंगे जो इनकी शर्तें पूरी करेगा। किसी की प्राथमिकता शिक्षा है तो किसी को रोजगार चाहिये। आइये जानते है मतदाताओं ने क्या कहा। 

हमारे दुःख-दर्द में साथ रहे 

अशोक चौहान फौजी का नेता वही होगा जो इस बार के विधान सभा चुनाव में सबसे अधिक पढ़ा लिखा हो। प्रत्याशी विद्वान के साथ ही साथ मिलनसार भी हो। खरपरी गांव के लोगों के साथ परेशानी में खड़ा रहे, उनके दुःख दर्द में काम आये। ऐसे ही प्रत्याशी को हम अपना नेता बनाएंगे। 

रोजगार देने वाले को वोट 

विक्रम चौहान का नेता वही होगा जो बेरोजगार युवाओं को रोजगार देगा। उनके लिए पढ़ने लिखने की अच्छी सुविधा देगा। युवाओं के लिए रोजगारपरक योजनाएँ लाएगा। किशनी रोड के साथ ही साथ मैनपुरी विधान सभा के सभी युवाओं को उनके भविष्य के लिए अच्छा माहौल देने वाले को हमारा मत मिलेगा। 

सबकी सुने, समस्याओं का करे समाधान 

सतेन्द्र का नेता क्षेत्रवासियों की समस्याएं सुनने वाला हो। समस्याओं का समाधान करने वाला हो। इनका क्षेत्र तो भांवत चौराहा है लेकिन ये पूरे मैनपुरी विधान सभा क्षेत्र के बारे में यही सोचते हैं। जो इन सब बातों पर खरा उतरेगा वही इनका नेता होगा।

शिक्षा व्यवस्था को करे दुरुस्त 

जीत चौहान छात्र हैं। इनके लिए वही अच्छा नेता होगा जो छात्रों को पढ़ने के लिए अच्छी सुविधा दे सके। शिक्षा व्यवस्था को दुरुस्त कर सके। क्षेत्र में छात्रों के हित में काम करे। उसे ही हमारा मत मिलेगा। जो मैनपुरी विधान सभा को शिक्षा के क्षेत्र में आगे ले जा सके।

गरीबों की सुने नेता 

उद्वयान शुक्ला का नेता के बारे में कुछ अलग नजरिया है। उनके नजर में वही नेता होगा जो गरीबों की बातें सुने। उनके हित में अच्छी योजनाएं लाये हमें ऐसा नेता चाहिए। यादव नगर के साथ ही साथ पूरे विधान सभा में काम करें। हमारा मत उसे ही मिलेगा जो यह सब करेगा।

देखें वीडियो 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो