पति ने बीवी पर ब्लेड से किए 100 वार

man abducts estranged wife, leaves 100 cuts on her body

print 
man abducts estranged wife, leaves 100 cuts on her body
7/14/2013 2:20:13 PM

मुंबई। मुंबई में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां 23 साल के एक हिस्ट्रीशीटर को पूर्व पत्नी को कथित रूप से अगवा करने और 9 दिन तक प्रताडित करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है।

हिस्ट्री शीटर ने पीडिता पर ब्लेड रेजर से करीब 100 वार किए थे। किसी तरह हैवान के चंगुल से बचकर 21 साल की पीडिता थाने पहुंची और पिछले हफ्ते मुलंुड थाने में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने बज्जू उजमान अकबर बादशाह उर्फ पाशा को आईपीसी की धारा 34,323,324,341,342,366 और 387 के तहत गिरफ्तार किया।


बज्जू ने स्वीकार किया है कि उसके पिता 1993 के बम ब्लास्ट के मामले में आरोपी है। खुद उसके खिलाफ विभिन्न थानों में 16 आपराधिक केस दर्ज हैं। मुलुंड थाने के एक अधिकारी ने बताया कि बज्जू सेवरी इलाके के आदमजी जीवाजी चॉल में रहता है। पीडिता मुलुंड निवासी है। फरवरी में बज्जू और पीडिता की फेसबुक पर दोस्ती हुई। बज्जू ने खुद को बिजनेसमैन बताया था। दोनों ने बांद्रा की फैमिली कोर्ट में शादी कर ली थी।


सूत्रों के मुताबिक शादी के बाद बज्जू पत्नी पर धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बनाने लगा। जब पत्नी ने धर्म परिवर्तन से इनकार कर दिया तो वह उसे प्रताडित करने लगा। प्रताड़ना से तंग आकर उसने बज्जू से तलाक ले लिया और अलग रहने लगी। हालांकि पुलिस का कहना है कि दोनों का कानूनी रूप से तलाक नहीं हुआ है। 17 जून को जब पीडिता मॉल जा रही थी तभी पाशा ने अगवा कर लिया। वह उसे अपने घर ले गया। पीडिता को उसने कई दिन तक बंधक बना कर रखा। इस दौरान वह उसे प्रताडित करता रहा।


    Comments
    ramu says:
    25 Jul 13 at 05:12 PM
    कोई na
    yogesh says:
    25 Jul 13 at 05:12 PM
    yogesh
    ashish says:
    25 Jul 13 at 05:10 PM
    not not never
    pawan says:
    15 Jul 13 at 06:58 PM
    hi test
    Write to the Editor
    Type in Hindi (Press Ctrl+g to toggle between English and Hindi)
    Terms & Conditions
    Comments are moderated. Comments that include profanity or personal attacks or other inappropriate comments or material will be removed from the site. Additionally, entries that are unsigned or contain "signatures" by someone other than the actual author will be removed. Finally, we will take steps to block users who violate any of our posting standards, terms of use or privacy policies or any other policies governing this site.
    Name:      
    Location:    
    E-mail:      
       
           
        
     
     
    Top