Patrika Hindi News

डायमंड ज्वैलर्स शो रूम पर किए बदमाशों ने चार फायर 

Updated: IST Mandsaur News
शहर के कालाखेत में गौशाला मार्केट के पास स्थित डायमंड ज्वैलर्स के शो-रूम पर गुरुवार शाम करीब सवा सात बजे दो बाइक सवार बदमाश पिस्टल से चार फायर कर फरार हो गए। गोलियों से शो-रूम के बाहर लगे शीशे टूट गए।

मंदसौर। शहर के कालाखेत में गौशाला मार्केट के पास स्थित डायमंड ज्वैलर्स के शो-रूम पर गुरुवार शाम करीब सवा सात बजे दो बाइक सवार बदमाश पिस्टल से चार फायर कर फरार हो गए। गोलियों से शो-रूम के बाहर लगे शीशे टूट गए। शो-रूम के भीतर बैठे एक कर्मचारी के पेट से रगड़ती हुई गोली निकल गई। इससे वह घायल हो गया। गोलियों की आवाज सुनकर वहां पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं घायल को जिला अस्पताल ले जाया गया। बदमाशों की पहचान नहीं हो पाई है।

शहर के गौशाला मार्केट के निकट डायमंड ज्वैलर्स पर गुरुवार की शाम करीब सवा सात बजे शो रूम में संचालक सुनिल सोनी उनके बुआ का लड़का आयुष सोनी व अन्य कर्मचारी बैठे थे। वहां पर कुछ ग्राहक भी जेवरात की खरीददारी कर रहे थे। तभी शोरूम के सामने एक बाइक रूकी। उस पर बाइक चालक ने हेलमेट पहन रखा था। वहीं पीछे बैठे व्यक्ति ने पूरा मुंह ढक रखा था। गाड़ी स्टार्ट थी। पीछे बैठे व्यक्ति ने डायमंड ज्वैलर्स शो-रू म पर पिस्टल से लगातार चार फायर किए। गोलियां लगने से शोरूम के शीशे टूट गए।

शो-रूम में नीचे लेट गए

एक गोली शोरूम संचालक की सीट पर बैठे आयुष सोनी के पेट से रगड़ती हुई निकल गई। गोलियां चलते देख शो-रूम में नीचे लेट गए। बाद में बदमाश कालाखेत की ओर बाइक से फरार हो गए। अचानक हुई इस घटना से मार्केट में अफरा-तफरी मच गई। शोरूम के बाहर भीड़ लग गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। यहां आयुष को तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उसका उपचार कर भर्ती किया।

बल के साथ पहुंचे

सीएसपी संध्या राय, एसडीओपी धर्मवीर ङ्क्षसह चौहान, शहर थानाप्रभारी नरेंद्र ङ्क्षसह ठाकुर, वायडीनगर थानाप्रभारी किशोर पाटनवाला सहित अन्य अधिकारी मौके पर बल के साथ पहुंचे। बाद में सुवासरा थानाप्रभारी एमपी ङ्क्षसह परिहार भी मौके पर पहुंचे। यहां अधिकारियों ने शोरूम संचालक सुनील, ग्राहक व आस-पड़ोस से पूछताछ की। वहीं शोरूम के अलावा पास में ही मंदसौर नमकीन भंडार के सीसीटीवी कैमरे भी देखे। शोरूम के बाहर लगा कैमरा खराब था। वहीं नमकीन भंडार के कैमरे में भी एक साइड के फुटेज दिख रहे हैं। जिसमें बदमाशों की शिनाख्त नहीं हो पाई। बाद में यहां एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची और जांच की।

कपड़े से मुंह ढक रखा था

शोरूम संचालक सुनील सोनी ने बताया कि वह सामान्यत: शोरूम के संचालक सीट पर ही बैठता है। पर वह बाथरूम गया था। वहां से आकर दुकान की एक तरफ रखी सीट पर बैठ गया। उसकी सीट पर बुआ का लड़का आयुष बैठा था। ग्राहक जेवर की खरीददारी कर रहे थे। कर्मचारी भी व्यस्त थे। अचानक शो-रू म के बाहर आकर गाड़ी खड़ी हुई। उस पर दो लोग बैठे थे। चालक ने हेलमेट पहन रखा था। वहीं पीछे बैठे व्यक्ति ने कपड़े से मुंह ढक रखा था। अचानक उसने पिस्टल निकाल शोरूम पर फायर करना शुरू कर दिया। लगातार चार गोलियां दाग वे कालाखेत की ओर बाइक से भाग गए। गोलियां लगने से शो-रूम के बाहर लगे सारे कांच टूट गए। एक गोली आयुष के पेट से रगड़ती हुई निकली। उसने बताया कि मेरी किसी से कोई रंजिश नहीं है और ना ही कोई धमकी भरा फोन आया। घायल आयुष ने बताया कि वह ग्राहकों को जेवर बता रहा था। अचानक गोलियां चली। एक गोली मुझे लगी। एक प्रत्यक्षदर्शी ने नाम ना छापने की शर्त पर बताया कि बाइक पर पीछे बैठे व्यक्ति के पास दो पिस्टल थी।

Mandsaur News

नाकेबंदी की है

अज्ञात बदमाशों के खिलाफ धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। बदमाशों को पकडऩे के लिए शहर एवं आसपास के क्षेत्रों में नाकेबंदी की है।

नरेंद्र ठाकुर, थानाप्रभारी कोतवाली।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???