Patrika Hindi News

युवक-युवतियों से पुलिस ने लगवाई उठक-बैठक

Updated: IST Mandsaur News
थाना पुलिस टीम ने शहर के पिकनिक स्पॉट तैलिया तालाब क्षेत्र में बेवजह घूम रहे अनेक युवक-युवतियों को उठक-बैठक लगवाकर चेतावनी देकर छोड़ा।

मंदसौर। शहर थाना पुलिस ने शहर के उन तमाम संदिग्ध स्थलों पर जांच- पड़ताल की, जहां युवतियों के साथ छेड़छाड़ की घटनाएं होती रहती है। इसी तारतम्य में थाना पुलिस टीम ने शहर के पिकनिक स्पॉट तैलिया तालाब क्षेत्र में बेवजह घूम रहे अनेक युवक-युवतियों को उठक-बैठक लगवाकर चेतावनी देकर छोड़ा।

पुलिस ने शहर के तैलिया तालाब के अलावा रामटेकरी कार्नर, नरसिंहपुरा मंदिर क्षेत्र, गणपति चौक, मदारपुरा रास्ते, खानपुरा, बालागंज स्कूल, बंटी पान चौराह, गांधी चौराहे के निकट लक्ष्मीबाई स्कूल, उत्कृष्ट स्कूल के सामने, होटल रितुवन के पास, अपाला कोचिंग स्टेशन रोड के पास, दशरथ नगर तिराहा सहित अनेक प्रमुख स्थानों पर 15 पुलिस टीम ने एकसाथ निरीक्षण कर छेडछाड़ की घटनाओं को रोकने की दिशा में उपस्थित युवकों से पूछताछ की। उनकी मोटरसाइकिलों की चेकिंग की, बेग भी टटोले।

Mandsaur News

समझाईश भी दी और चेतावनी

यहां युवकों को समझाईश भी दी और चेतावनी भी दी। उल्लेखनीय है कि युवतियों से छेडछाड़ सहित अन्य घटनाओं को रोकने के लिए जिले भर में पुलिस ने निर्भय के लिए निर्भया अभियान चला रखा है। अभियान के तहत जिले की निजी व शासकीय शिक्षण संस्थाओं में पुलिस अधीक्षक से लेकर थाना प्रभारी तक जा रहे हैं। वे खास तौर से युवतियों को समझा रहे हैं कि किन परिस्थितियों में उन्हें पुलिस सहायता प्राप्त करना चाहिए।

संदिग्ध स्थलों का निरीक्षण

छेड़छाड़ की घटनाओं से किस तरह निपटा जाना चाहिए। वहीं जिले भर में संदिग्ध स्थलों का निरीक्षण भी किया जा रहा है। शहर थाना पुलिस टीआई परिहार ने बताया शहर में छेडछाड़ की घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस अभियान चला रही है, उन सभी स्थानों पर पुलिस निरीक्षण कर रही है। जहां युवकों की भीड़ बनी रहती है। तैलिया तालाब क्षेत्र में सब इंस्पेक्टर मधु राठौर की टीम ने निरीक्षण किया था, युवकों को सजा देने का काम पुलिस का नहीं है। पुलिस ने युवक-युवतियों से कोई उठक- बैठक नहीं लगवाई। वहां खड़े लोगों ने पुलिस को देख युवक-युवतियों से उठक-बैठक लगवाई होगी।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???