Patrika Hindi News

> > > > Amit Shah Will Adress a rally in Farah birth place of pandit Deen Dayal

दीनदयाल जन्मस्थली से शाह भरेंगे हुंकार, 26 से नेताओं का आगमन शुरू

Updated: IST amit shah
पंडित दीन दयाल की जन्म स्थली से भाजपा अध्यक्ष अमित शाह यूपी चुनाव के लिए हुंकार भरेंगे, इस रैली के लिए दो दिन पहले से ही बीजेपी नेता मंत्री पहुंचना शुरू हो जाएंगे।

मथुरा। फरह क्षेत्र में पंडित दीन दयाल उपाध्याय की जन्मस्थली नगला चन्द्रभान में बीजेपी का पांच दिवसीय कार्यक्रम 25 सितम्बर से शुरु होने जा रहा है। बीजेपी इस कार्यक्रम को पंडित दीनदयाल उपाध्याय पंचशताब्दी के रुप में मना रही है। जिसमें शामिल होने भारतीय जनता पार्टी के कई नेता मथुरा आ रहे हैं इस कार्यक्रम की जोर शोर से तैयारियां चल रही हैं।

26 को पहुंचेंगे केन्द्रीय कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह

पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जन्मस्थली नगला चन्द्रभान में एक विशाल मेले का भी आयोजन किया जाता है। 26 सितम्बर को केन्द्रीय कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह भी फरह स्थित दीनदयाल धाम पहुंचेंगे। वहीं मथुरा की सांसद हेमा मालिनी भी बीजेपी के कार्यक्रम में शिरकत करेंगी। बता दें कि 28 सितम्बर को बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और बीजेपी के कई बड़े नेता भी दीनदयाल धाम में रैली को सम्बोधित करेंगे और मिशन 2017 फतह की नीतियों से कार्यकर्ताओं और जनता को भी रुबरु कराएंगे।

एक लाख भीड़ का अनुमान

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता प्रदीप गोस्वामी का कहना है कि बीजेपी ने अमित शाह की रैली को लेकर तैयारी पूरी कर ली है। अमित शाह की रैली को सफल बनाने के लिए आगरा, अलीगढ़, हाथरस सहित अन्य जनपदों से एक लाख से ज्यादा बीजेपी कार्यकर्ता आने की उम्मीद है। दूसरी तरफ सैकड़ों की तादाद में कारीगर दिन रात एक कर कार्यक्रम स्थल को तैयार करने में लगे हुए हैं। अमित शाह की रैली में कोई कमी ना रह जाय कार्यकर्ता इसका विशेष खयाल रख रहे हैं।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे