Patrika Hindi News
UP Election 2017

Video Icon यूपी में बदहाली की जिंदगी जी रहा है किसान : अरुण सिंह

Updated: IST BJP Leader Arun Singh
बीजेपी नेता ने कहा कि बीजेपी शासित राज्यों में किसान खुशहाल है।

मथुरा। भारतीय जनता पार्टी के किसान प्रकोष्ठ की ओर से शुक्रवार को मसानी रोड स्थित हनुमान वाटिका में किसान सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें जिले के दूरदराज के इलाकों से आकर किसानों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। सम्मेलन को संबोधित करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने कहा कि जिन राज्यों में बीजेपी की सरकारें हैं, वहां का किसान पूरी तरह खुशहाल है। उन्होंने कहा कि इस देश का भाग्य विधाता किसान है, लेकिन यूपी में किसान आज बदहाली की जिंदगी जी रहा है।

बीजेपी शासित राज्यों में किसान खुशहाल

बीजेपी नेता ने कहा कि केंद्र सरकार किसानों की आय को दोगुना करने का प्रयास कर रही है। जिन राज्यों में बीजेपी की सरकार है, वहां किसान खुशहाल है। वहां किसान की फसल का पूरा बीमा है। साथ ही किसानों के हित की कई योजनाएं चलाई जा रही हैं। अरुण सिंह ने कहा कि आज यूपी में एक परिवार में लूट की कमाई के बंटबारा की लड़ाई चल रही है। उन्होंने कहा कि अगर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनी तो किसानों के लिए 24 घंटे बिजली, स्वास्थ्य बीमा कार्ड, फसल बीमा की योजनाएं चलाई जाएंगी।

प्रदेश में परिवर्तन चाहता है किसान

सम्मलेल में बीजेपी जिलाध्य्क्ष तेजवीर सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार की नीतियों ने किसानों को राहत प्रदान की है। आज किसान प्रदेश में परिवर्तन लाना चाहता है। उन्होंने कहा कि हम सब मिलकर प्रदेश में सपा, बसपा से मुक्त बीजेपी की सरकार बनाएंगे। वहीं जिला मीडिया प्रभारी प्रदीप गोस्वामी ने कहा कि बीजेपी की लहर को दखते हुए सभी पार्टियों में भगदड़ का माहौल है। सभी पार्टी के नेता प्रतिदिन बीजेपी में शामिल हो रहे है। इसी क्रम में आज किसान सम्मेलन में बसपा नेता महादेव शर्मा के नेतृत्व में गोवर्धन विधानसभा के कई कार्यकर्ताओं ने बीजेपी की सदस्यता ली।

ये लोग भी रहे मौजूद

किसान सम्मेलन का संचालन चिंताहरण चतुर्वेदी ने किया। अध्य्क्षता किसान मोर्चा के संयोजक महिपाल सिंह ने की। सम्मेलन में ओमप्रकाश सिंह, अजय कुमार पोइया, भवन भूषण कमल, श्याम सिंह अहेरिया, देवेन्द्र शर्मा, पूरण प्रकाश, प्रणत पाल सिंह, चंद्रपाल कुन्तल, महिपाल सिंह, रामजी लाल, अनिल चौधरी, राजवीर सिंह, नगेन्द्र सिखरवार समेत कई लोग मौजूद रहे।

वीडियो-

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???