script

ट्रक  भिड़े,खलासी की मौत

locationमथुराPublished: Nov 20, 2015 11:49:00 am

Submitted by:

jainarayan purohit

 साधुवाली के पास गंगनहर के पुल पर ट्रक और कैंटर की आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसा बुधवार रात करीब 12 बजे हुआ।

 साधुवाली के पास गंगनहर के पुल पर ट्रक और कैंटर की आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसा बुधवार रात करीब 12 बजे हुआ। हादसे में कैंटर के खलासी की मौके पर ही मौत हो गई। जवाहरनगर पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।
रात्रिकालीन ड्यूटी अधिकारी एएसआई जगदीश हिरणा ने बताया कि श्रीगंगानगर की पीआर गोल्डन ट्रांसपोर्ट कंपनी का कैंटर बुधवार रात करीब बारह बजे पंजाब में पेट्रोल पंप से डीजल भरवाकर वापस लौट रहा था। गुजरात से प्याज भरकर जलंधर के लिए जा रहे ट्रक के चालक ने कैंटर को गंगनहर के पुल के पास सामने से टक्कर मार दी।
हादसे में कैंटर के खलासी मलोट के बुर्जवाला निवासी 22 वर्षीय गुरविंद्रसिंह पुत्र कश्मीरसिंह की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। मृतक के बुआ के बेटे भाई सुलखणसिंह की रिपोर्ट पर ट्रक के चालक के खिलाफ लापरवाही और तेज गति से वाहन चलाने एवं गैर इरादतन हत्या के आरोप में मामला दर्ज किया है।
दोनों चालक फरार
हादसे के बाद जान बचाकर दोनों वाहनों के चालक फरार हो गए। कैंटर के चालक ने भी अपने सहकर्मी के लिए कोई प्रयास नहीं किए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ही कैंटर के पुर्जे हटाकर फंसे खलासी के शव को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। टक्कर भीषण होने के कारण खलासी की तरफ से कैंटर पिचक गया। हादसे के बाद रोड पर जाम लग गया। पुलिस ने वाहनों को एक-एक कर आगे बढ़ाया। टक्कर के बाद ट्रक बेकाबू होकर सड़क से नीचे खतानों में पलट गया। इससे प्याज की बोरियां बिखर गई।

ट्रेंडिंग वीडियो