scriptपुलिस ने गुजरात के अपहृत व्यापारी को छुड़ाया | Gujarat and Mathura police rescued the abducted businessman | Patrika News

पुलिस ने गुजरात के अपहृत व्यापारी को छुड़ाया

locationमथुराPublished: Dec 02, 2016 06:46:00 pm

सोलर प्लांट लगाने के बहाने मथुरा बुलाए गए दीपेश पटेल को बदमाशों ने तीन दिन पूर्व अगवा कर लिया था।

Deepesh Patel

Deepesh Patel

मथुरा। अहमदाबाद की क्राइम ब्रांच और मथुरा पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए गुजरात के अपहृत व्यापारी दीपेश पटेल को सकुशल मुक्त करा लिया। सोलर प्लांट लगाने के बहाने मथुरा बुलाए गए दीपेश पटेल को बदमाशों ने तीन दिन पूर्व अगवा कर लिया था और उनके परिवार से 50 लाख रुपए फिरौती मांगी थी। बदमाशों ने अपहृत व्यापारी दीपेश को बरसाना इलाके के ऊंचा गांव स्थित जंगल में बंधक बनाकर रखा था।

50 लाख रुपए मांगी थी फिरौती

व्यापारी के अगवा होने की सूचना पर अहमदाबाद क्राइम ब्रांच टीम एवं बरसाना पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में दीपेश को बदमाशों को चंगुल से सकुशल मुक्त करा लिया गया। बदमाश दीपेश के परिवार एवं बिजनेस पार्टनर्स से 50 लाख रुपए फिरौती मांग कर रहे थे। बदमाशों ने 50 हजार रूपए अपने बैंक खाते में भी डलवा लिए थे।

दोनों राज्यों की पुलिस ने छुड़ाया
एसपी देहात अरूण कुमार ने कहा कि दोनों ही राज्यों की पुलिस ने अपहृत व्यापारी दीपेश पटेल को मुक्त करा लिया है। हालांकि अपहरण करने वाले बदमाश फरार हो गए। जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है। वहीं पीड़ित व्यापारी का कहना है कि उसे सोलर प्लांट लगाने के लियेे स्थान दिखाने के बहाने बुलाकर अगवा कर लिया गया था। सकुशल छुड़ाने पर उन्होंने कहा कि मथुरा और अहमदाबाद पुलिस की सराहना की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो