Patrika Hindi News
UP Election 2017

इस जगह की हकीकत आपके होश उड़ा देगी, देखें तस्वीरें

Updated: IST liquor sold illegally
यहां आसपास रहने वाले लोग भी इस जगह को लेकर खासे परेशान हैं।

मथुरा। जिले में वृन्दावन ही एक मात्र ऐसा नगर है, जहां सभी प्रकार के मादक पदार्थों की बिक्री पूरी तरह से प्रतिबंधित है। बावजूद इसके वृन्दावन नगर में शराब गांजा आदि मादक पदार्थों की बिक्री खुलेआम हो रही है। शातिर शराब माफिया बड़े ही शातिर तरीके से इस धंधे को चलाते हैं। जगह-जगह बने शराब माफिया के ठिकानों पर शराब की अवैध रूप से बिक्री होती है।

झुग्गी से चल रहा नशे का कारोबार

वकील नामक शख्स वृन्दावन का शातिर शराब माफिया है। वकील ने इन दिनों वृन्दावन की सबसे पाश कॉलोनी चैतन्य विहार में फ्लाईओवर के नीचे एक झुग्गी को अपना अड्डा बना रखा है। देखने में ये जगह एकान्त नजर आती है। लेकिन यहां पर दिन रात शराब के खरीददारों का आना जाना लगा रहता है।

liquor sold illegally

कैमरे में कैद शराब माफिया की तस्वीरें

शराब माफिया वकील बड़ी चालाकी से अपने इस अवैध धन्धे को अंजाम दे रहा है। अपने ग्राहकों को एक बार मे एक ही बोतल अंदर झुग्गी से लाकर देता है। लेकिन उसकी होशियारी कैमरे से बच नहीं पायी। तस्वीरों में वकील ग्राहकों को शराब के क्वार्टर देते हुए साफ दिखाई दे रहा है।

illegal liquor

पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

शराब के अवैध धंधे को लेकर रिहायशी इलाके के लोग खासे परेशान हैं। लोगों का कहना है कि लंबे अरसे से यहां शराब का अवैध ठेका चल रहा है। पुलिस को इसके बारे में जानकारी भी है मगर फिर भी कोई कार्रवाई नहीं होती। लोगों ने बताया कि पास में ही एक तरफ केशवधाम पुलिस चौकी है। वहीं दूसरी तरफ रमणरेती पुलिस चौकी है, फिर भी शराब बिक रही है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???