scriptमां-बाप के हत्यारों को सजा दिलाने के लिए धरने पर बैठे बच्चे | people protest, demand arrest of double murder accused | Patrika News

मां-बाप के हत्यारों को सजा दिलाने के लिए धरने पर बैठे बच्चे

locationमथुराPublished: Jul 17, 2017 06:04:00 pm

पांच महीने बाद भी मां-बाप के हत्यारों को पुलिस नहीं पकड़ पाई है।

people protest

people protest

मथुरा। हाईवे थाना क्षेत्र की अमर कॉलोनी में आठ मार्च को हुए डबल मर्डर केस का खुलासा होने पर स्थानीय लोगों में आक्रोश है। सोमवार को मृतक दंपति के तीन बच्चों के साथ सैकड़ों लोगों ने कलेक्ट्रेट पर विरोध प्रदर्शन किया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। प्रदर्शन में आरएलडी नेता समेत कई सामाजिक कार्यकर्ता भी शामिल थे।

एसडीएम को सौंपा ज्ञापन
आरएलडी नेता कुंवर नरेंद्र सिंह ने बताया कि जिले में तीन पुलिस कप्तान बदल चुके हैं, लेकिन अभी तक कई घटनाओं का खुलासा नहीं हो सका है। जिसके चलते लोगों ने दो सूत्रीय मांगों को लेकर उपजिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा और घटनाओं का संज्ञान लेने की अपील की। उन्होंने कहा कि अमर कॉलोनी के डबल मर्डर व अन्य घटनाओं को खुलासा जल्द नहीं किया गया तो उग्र आंदोलन करेंगे।

तीन बच्चे हुए अनाथ
बता दें कि अमर कॉलोनी में आठ मार्च को बदमाशों बनवारी लाल और उनकी पत्नी रविबाला की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गयी थी। मां-बाप की हत्या के बाद उनके तीन बच्चे अनाथ हो गए। वो हत्यारों को पकड़ने की गुहार लगा रहे हैं, लेकिन पांच महीने बाद भी पुलिस इस केस का खुलासा नहीं कर पायी है। जिससे लोगों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो