Patrika Hindi News

भाजपा विधायकों ने दी Rastrapati Chunav 2017 पर अपनी राय, जानिए किसने क्या कहा

Updated: IST karinda singh mla
देश के 15 वें राष्ट्रपति के लिए चुनाव शुरू हो चुका है। Presidential Election 2017 में NDA और UPA के दो प्रत्याशी मैदान में हैं। मथुरा में पांच विधानसभा और एक लोकसभा सीट है।

मथुरा। देश के 15 वें राष्ट्रपति के लिए चुनाव शुरू हो चुका है। Rastrapati Chunav 2017में एनडीए और यूपीए के दो प्रत्याशी मैदान में हैं। मथुरा में पांच विधानसभा और एक लोकसभा सीट है। राष्ट्रपति चुनाव में हो रहे मतदान में भाग ले रहे मथुरा जिले के चार विधायकों ने अपनी राय दी।
देश को मिला है अच्छा चेहरा

shrikant sharma mla

यूपी सरकार में ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने Ram Nath Kovind को ही राष्ट्रपति चुनने की बात कही। उनका कहना है कि राष्ट्रपति पद के लिए एनडीए ने एक अच्छा चेहरा देश को दिया है। हम सभी भाजपा के प्रत्यशी होने के नाते यही चाहेंगे की राम नाथ कोविंद ही भारी बहुमत से विजयी घोषित हो। सभी की उम्मीद इस चुनाव पर ही टिकी हुई है।
दिलचस्प होगाराष्ट्रपतिचुनाव

laxminrayan chaoudhari mla

चौधरी लक्ष्मी नारायण ने बधाई देते हुए कहा कि आज देश को अच्छा राष्ट्रपति मिलने वाले हैं। वहीं Meira Kumar भी इस दौड़ में हैं लेकिन उन्हें जीत नहीं मिलने वाली। चुनाव काफी दिलचस्प होने वाला है।
कोविंद ही होंगे राष्ट्रपति

karinda singh mla

कारिंदा सिंह Govardhan Vidhan Sabha और पूरन प्रकाश बल्देव विधान सभा से विधायक है। इन दोनों विधायकों की प्रतिक्रिया एक जैसी ही है। इन दोनों विधायकों का कहना है कि लगभग 80 प्रतिशत Ram Nath Kovind और 20 प्रतिशत वोट मीरा कुमार को मिलेंगे। रामनाथ कोविंद ही होंगे देश के राष्ट्रपति होंगे।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???