scriptदबंगों की शिकायत करना महिला को पड़ा भारी, झूठे केस में पुलिस ने फंसाया | Serious allegation on Vrindavan Police News in Hindi | Patrika News

दबंगों की शिकायत करना महिला को पड़ा भारी, झूठे केस में पुलिस ने फंसाया

locationमथुराPublished: Jul 16, 2017 09:36:00 pm

मथुरा के वृन्दावन कोतवाली क्षेत्र में दबंगों का आतंक दिन पे दिन बढ़ता जा रहा है। पीड़ितों को न्याय देने की वजह पुलिस उन्हें ही झूठे मुकदमों में फंसा रही है।

Mathura Police

Mathura Police

मथुरा। वृन्दावन कोतवाली की मथुरा गेट चौकी पुलिस पर पीड़ितों को न्याय देने के जगह दबंगों को संरक्षण देने का आरोप लगा है। रामबती नमक महिला ने आरोप लगाया है कि शनि नाम के सट्टेबाज को पुलिस संरक्षण दे रही है। शिकायत करने पर पुलिस ने उसके दो बेटों को ही झूठे केस में फंसा दिया है।

शट्टेबाज का पक्ष ले रही पुलिस

बताया जाता है कि घनी आबादी बाली गोरानगर कॉलोनी में कुछ लोग सट्टे का कार्य करते हैं। शनि नामक युवक की अपने पड़ोस में ही रहने बाली रामवती के पुत्र लक्ष्मण से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गयी थी। जिसे वहां मौजूद लोगों ने शांत करा दिया। इस संबंध में लक्ष्मण की मां रामबती ने बताया कि रात्रि में शनि अपने करीब एक दर्जन साथियों के साथ नशे में धुत्त होकर उसके घर आया और घर के बाहर खड़े होकर गाली गलौज करने लगा। जब उन्होंने गेट खोला तो उक्त लोगों ने गालीगलौज देते हुए लाठी डंडो से मारपीट करना शुरू कर दिया, जिससे उसके सिर पर डंडा लग जाने से चोटे आयी है।

आत्मदाह की धमकी
जब उन्होंने उसकी शिकायत पुलिस से की तो पुलिस ने उनकी शिकायत लिखने के जगह उनके ही दोनों बेटों को थाने में लाकर बन्द कर दिया। पीड़िता रामबती का कहना है उक्त लोग अवैध धंधा करते हैं इसलिये पुलिस उन्हें खुला संरक्षण दे रही है। वहीं महिला इस मामले की शिकायत करने बरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के पास गई तो पीड़िता को दुत्कार कर वहां से भगा दिया। पीड़िता का कहना है कि उसे न्याय न मिला तो आत्मदाह करने को मजबूर हो जायेगी।

Video


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो