scriptदोस्त की बेरहमी से हत्या, देखें वीडियो | Three Frinds murdered friend in Mathura | Patrika News

दोस्त की बेरहमी से हत्या, देखें वीडियो

locationमथुराPublished: Dec 10, 2016 04:51:00 pm

Submitted by:

Bhanu Pratap

महावन थाना क्षेत्र में तीनों दोस्तों ने ओमवीर के सिर में धारदार हथियार से प्रहार कर बेरहमी से हत्या कर दी।

murder

murder

मथुरा। थाना महावन क्षेत्र के गांव नगला पापरी के पास पुलिया में पच्चीस वर्षीय युवक का शव मिलने से खलबली मच गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुँची। शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया। मृतक की शिनाख्त ओमवीर निवासी महेन्द्र नगर कालोनी, हाईवे क्षेत्र, मथुरा के रूप में हुई है।


तीन दोस्तों ने की हत्या
मृतक के परिजनों रामवीर और बने सिंह ने बताया कि ओमवीर को कल देर शाम तीन दोस्त चाय की दुकान से बुलाकर ले गये थे। महावन थाना क्षेत्र में तीनों दोस्तों ने ओमवीर के सिर में धारदार हथियार से प्रहार कर बेरहमी से हत्या कर दी। हत्यारे दोस्त घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गये। पुलिस ने मृतक के परिजनों की तहरीर पर तीनों दोस्तों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर दिया है। आरोपियो की तलाश की जा रही है। ओमवीर हाईवे थाना क्षेत्र मे चाय की दुकान करता था। 


बहाने से बुलाकर ले गए थे
बता दें कि थाना हाईवे के महेंद्र नगर निवासी 22 वर्षीय ओमवीर की मण्डी चोराहे पर चाय की दुकान थी। बीती रात्रि चाय विक्रेता ओमवीर को उसके 3 दोस्त किसी काम का बहाना बनाकर उसके अपने साथ ले गए। जहां चाय विक्रेता युवक गंभीर हालत में थाना महावन के गांव नगला पापरी पुलिस के पास पड़ा हुआ मिला। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुँची पुलिस घायल को जिला अस्पताल लेकर आई। चिकित्सक ने युवक को मृत घोषित कर दिया। 


चाय की दुकान से चोरी
ओमवीर की मौत की सूचना परिजनों को दी गई। मृतक के भाई का आरोप है कि ओमवीर के दोस्तों ने उसकी हत्या सिर पर पत्थर मारकर की है। आरोपियों ने ओमवीर की हत्या करने के बाद मण्डी चौराहे के पास उसकी चाय की दुकान का ताला तोड़कर सामान और नकदी भी चोरी कर ली। परिजनों ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ थाना महावन में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो