Patrika Hindi News

मथुरा में अवैध हथियार फैक्ट्री का खुलासा, दो गिरफ्तार

Updated: IST Gun factory
चुनावों से पहले दहशतर्दों पर लगाम लगाने के लिए यूपी पुलिस ने कमर कस ली है।

मथुरा। उत्तर प्रदेश में चुनाव आते ही दहशतगर्दों ने भी अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। ऐसी ही दहशतर्दों पर लगाम लगाने के लिए यूपी पुलिस ने कमर कस ली है। थाना गोवर्धन इलाके के गांव महरौली में पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए महरौली से एक दर्जन से अधिक अवैध हथियारों का जखीरा पकड़ा है।

दो लोग हुए गिरफ्तार

पुलिस को लंबे समय से गोवर्धन इलाके में हथियारों की फैक्ट्री की सूचना मिल रही थी। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी करते हुए फैक्ट्री संचालित करने वाले दो लोगों बाल किशन और विपिन को गिरफ्तार किया है। साथ ही पुलिस को एक दर्जन से अधिक बने और आधे बने हथियार बरामद हुए हैं। आरोपी बालकिशन ने बताया कि वो हथिया गांव से हथियार खरीदकर लाये थे। हथिया गांव हमेशा से ही चर्चाओं में रहा है साथ ही हथिया गांव में अपराधी भी फलफूल रहे हैं।

Police Revealed

छोटा पाकिस्तान कहा जाता है ये गांव

हथिया गांव का दूसरा नाम छोटा पाकिस्तान भी कहां जाता है। यहां दर्जनों ऐसे अवैध हथियार बनाने बाली फैक्ट्री हैं। इस गांव में पुलिस भी जाने से कतराती है। वहीं एसपी देहात अरुण कुमार सिंह ने बताया कि गोवर्धन इलाके के महरौली गांव में अवैध हथियार बनाने की फेक्ट्री का भंडाफोड़ किया गया है। पकड़े अपराधियों से पूछताछ कर इनके अन्य साथियों का भी पता लगाया जा रहा है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???