Patrika Hindi News
UP Scam

Video Icon #UPElection2017 बीजेपी की सभा में खाने की पैकेट के लिए लूटपाट

Updated: IST BJP Kisan sammelan
बीजेपी के किसान सम्मेलन में खाने की लूट इस कदर मची कि लोग जमीन पर गिर कर खाने के पैकेट के लिए एक दूसरे से खींचतान करने लगे।

मथुरा। उत्तर प्रदेश में चुनाव की तारीख नजदीक आती जा रही है वैसे-वैसे राजनितिक हलचल बढ़ती जा रही है। सभी पार्टियां जनता को सभाओं और सम्मेलनों के जरिये अपनी-अपनी उपलब्धियां गिनाने में लगी हुई हैं। ऐसा ही एक सम्मलेन बीजेपी द्वारा मथुरा में किया गया। खास बात यह रही कि बीजेपी के इस सम्मेलन में खाने के लिए लूटपाट हो गई।

बीजेपी ने किया था किसान सम्मेलन

दरअसल मथुरा में बीजेपी किसान प्रकोष्ठ द्वारा किसान सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस सम्मेलन में बड़ी संख्या में किसानों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। इस सम्मेलन में एक तरफ तो बीजेपी के जिलाध्यक्ष अपना संबोधन दे रहे थे और दूसरी तरफ इस किसान सम्मलेन में भाग लेने आए लोगों में खाने के पैकेट को लेकर लूटमार मच गई। खाने की लूट इस कदर मची कि लोग जमीन पर गिर कर खाने के पैकेट के लिए एक दूसरे से खींचतान करने लगे।

धारा 144 का हुआ उल्लंघन

कई लोग तो खाने के पैकेट को बोरी में भर-भरकर ले जा रहे थे। जब हमने सभा में आये लोगों से बात की तो उनका यह कहना था कि हम बीजेपी के किसान सम्मलेन में आये हैं और खाने के पैकेट मिल रहे थे, हमने भी पैकेट लिया है। एक तरफ देश में चुनाव के चलते धारा 144 लग चुकी है वही दूसरी तरफ आचार संहिता का खुलेआम उल्लंघन किया जा रहा है।

देखें वीडियो

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???