scriptयहां चोरी की घटना को इन महिलाओं ने ऐसे अंजाम दिया, देखें वीडियो | Woman stole bag of Anklets in Mathura Hindi News | Patrika News

यहां चोरी की घटना को इन महिलाओं ने ऐसे अंजाम दिया, देखें वीडियो

locationमथुराPublished: Jul 24, 2017 11:06:00 am

Submitted by:

suchita mishra

पायलों से भरा बैग लेकर महिलाएं हुईं चंपत।

Thief

Thief

मथुरा। जिले में आपराधिक मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। अब इस मामले में महिलाएं भी पीछे नहीं रहीं। हाल ही शहर में चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाला एक महिला गिरोह भी सक्रिय हुआ है। आज सुबह ही पांच महिलाओं का एक गिरोह चांदी और गिलट व्यापारी की दुकान से पायलों से भरी थैली लेकर भाग गईं। लेकिन सीसीटीवी में तस्वीर आने से उन्हें बाजार में ही सामान सहित पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया।

घटना गोविंद नगर इलाके की है। यहां मंडी रामदास स्थित एक चांदी और गिलट के व्यापारी कुश चौधरी और अनिल गर्ग की दुकान पर आज सुबह महिलाओं का ये गिरोह पहुंचा। इनमें से दो महिलाओं ने बातों का जाल बिछाकर लोगों को फंसा लिया। बाकियों ने सामान देखने के बहाने पायलों की थैली उठाकर अपनी साड़ी में छिपा ली और वहां से दबे पांव निकल गईं।

देखें वीडियो



थोड़ी देर बाद दुकानदार ने जब पायलों की थैली अंदर रखनी चाही तो वह नहीं मिली। तब उसका शक महिलाओं पर गया। उसने फौरन दुकान का सीसीटीवी कैमरा चेक किया। सीसीटीवी में महिला पायलों से भरी थैली को छुपाती हुयी साफ़ दिखाई दी तो दुकानदार ने फौरन दौड़कर इन्हें ढूंढना शुरू किया और बाजार में ही इनको रंगे हाथ माल सहित पकड़ लिया, जिसके बाद दुकानदार और स्थानीय लोगों ने पांचों महिलाओं को पुलिस के हवाले कर दिया। फिलहाल पुलिस ने महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो