Patrika Hindi News
UP Scam

Video Icon BJP के कमल मेले में धमका चुनाव आयोग, बंद करा दिया मोदी और कमल के फोटो वाले सामानों का वितरण

Updated: IST BJP Kamal Mela 2
बीजेपी के कमल मेले में जमकर उड़ी आचार संहिता की धज्जियां।

मऊ. चुनाव आयोग ने शुक्रवार को मऊ के सोनीधापा मैदान में चल रहे भारतीय जनता पार्टी के कमल मेले में पहुंचकर वहां पीएम मोदी और कमल के निशान वाली चीजों के वितरण को कड़ाई से बंद करा दिया। चुनाव आयोग की टीम कमल मेले में अचार संहिता की धज्जियां उड़ाए जाने की सूचना के बाद पहुंची थी। चुनाव आयोग की कार्रवाई के बावजूद वहां पहुंचने वाले बीजेपी से जुड़े कई लोग कार्यक्रम में हो रहे वितरण के समर्थन में नजर आए।

देखें वीडियो

दरअसल सोनीधापा मैदान में बीजेपी की ओर से कमल मेले का आयोजन किया गया था। इस मेले में कमल कमल मेले में कई तरह के अलग-अलग स्टाल लगाये गये थे। इसमें निशानेबाजी वाले सभी स्टालों पर जीतने वालों को बीजेपी पेन, बीजेपी टोपी और पीएम मोदी का मुखौटा दिया जा रहा था। वही पीएम मोदी के साथ फोटो खिचवाने के लिए मोदी का स्टैचू लगाया गया था। फोटो खिचवाने वालों की संख्या भी कम नहीं थी। इसके अलावा मोदी सरकार के अभी तक के कार्यकाल में किये गये विकास कार्यों का गुणगान करने वाली विवरण पुस्तिका भी बांटी जा रही थी।

देखें वीडियो

इसकी सूचना जब चुनाव आयोग को हुई तो तत्काल वहां आयोग की एक टीम पहुंची। टीम ने वहां पहुंचकर वितरण बंद कराया। मेले की पूरी जानकारियां लीं और सुनिश्चित किया कि आचार संहिता का उल्लंघन न हो। इस कार्रवाई के बाद बीजेपी खेमे में हड़कम्प रही। आयोग की टीम ने आयोजकों को कड़ी हिदायत दी कि अब आचार संहिता का उल्लंघन बर्दाश्त नहीं होगा। वहीं कई बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मेले में वितरण को सही ठहराया।

देखें वीडियो

देखें वीडियो

उधर आयोग की इस कार्रवाई की खबर पूरे जिले में फैल गई। बीजेपी के कल मेले पर बसपा प्रत्याशी मनोज राय ने सपा और भाजपा दोनों पर निशना साधा। उन्होंने कहा कि निर्वाचन आयोग से केवल बसपा को किसी प्रोग्राम की परमिशन नहीं मिल रही। बाकी सबके आयोजन आसानी से हो रहे हैं।

देखें वीडियो

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???