scriptमंदिर की दीवार गिरने से छ: पुलिसकर्मी घायल | Six Police Injured by Falling Temple wall in Mau News In Hindi | Patrika News

मंदिर की दीवार गिरने से छ: पुलिसकर्मी घायल

locationमऊPublished: Jul 20, 2017 03:32:00 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

ग्रामीणों ने रेस्क्यू जेसीबी मशीन से सिपाहियों को निकाला, घायल पुलिसकर्मी जिला अस्पताल में भर्ती

Up Police

Up Police

मऊ. यूपी के सरायलखन्सी थाने में उस समय अफरा-तफरी का माहौल छा गया जब भैरोपुर गांव वालों की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों पर दीवार गिर गई। जिसमें छ: सिपाही बुरी तरह दबकर घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही थाने में हड़कंप मच गया। सिपाहियों को बचाने के लिए पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचने वाली थी तब तक ग्रामीणों ने रेस्क्यू जेसीबी मशीन से सिपाहियों को निकलना शुरू कर दिया था। घायल पुलिस को आनन- फानन में जिलाचिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। 




बतादें कि भैरोपुर गांव में हुए हत्या के दौरान फैली वारदात से गांव दहशत में था। ग्रामीणों की सुरक्षा के लिए भैरोपुर गांव के बाहर हाइवे के किनारे बने एक मंदिर पर सरायलखन्सी ने अपने छ: पुलिसकर्मियों को तैनात किया था। जो मंदिर के दीवार के पास खड़े होकर अपनी ड्यूटी निभा रहे थे। अचानक तेज रफ्तार ट्रक ने मन्दिर में अनियन्त्रित होकर टक्कर मार दिया। जिससे पूरा मन्दिर धारासायी हो गया। 







जिसमें छ: पुलिसकर्मी दबकर पूरी तरह से घायल हो गये। जिसमें सिपाही दिवाकर गुप्ता, वासूकी नाथ, शिवप्रकाश, प्रदीप कुमार पटेल, प्रदीप चौरसिया घायल हुए है। जिसमें दो पुलिस कर्मी गम्भीर रुप से घायल हुए है जिनमें सभी पुलिस कर्मियों का इलाज जारी है । डॉक्टर का कहना है कि सभी घायलों का इलाज जारी है। जिसमें एक पुलिसकर्मी की हालत नाजुक बताई जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो