scriptस्वाति ने कसा तंज, कहा- बीजेपी से डरी है सपा सरकार | Swati Singh Attack On Sp Government in Mau | Patrika News
मऊ

स्वाति ने कसा तंज, कहा- बीजेपी से डरी है सपा सरकार

दयाशंकर प्रकरण में भी बोली थी सपा सरकार, रक्षाबंधन आते ही एक होंगे बीजेपी और बीएसपी

मऊOct 24, 2016 / 11:09 am

sarveshwari Mishra

Swati Singh

Swati Singh

मऊ. स्वाति सिंह ने प्रतिभा सम्मान समारोह में महिलाओं को घर से बाहर वोट डालने को प्रेरित किया। कहा कि आप अपनी स्वेच्छा से अपना नेता चुनें। देखें कि आप किसके सरकार में सबसे ज्यादा सुरक्षित है। स्वाति ने सपा सरकार पर हमला करते हुए कहा कि सपा बीजेपी से डरी हुई है। वे दो महीने से अपने ही घरेलु झगड़े में उलझे हुए हैं। वहीं दूसरे पार्टीयों में आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। उनके परिवार का वर्चस्व इतना तूल पकड़ लिया है की आज वे टूटने के कगार पर हैं। स्वाति ने कहा कि वे अपने लड़ाई में इतने उलझे हैं कि उन्हें जनता से कोई मतलब नहीं है। कहा कि दयाशंकर प्रकरण में भी सपा सरकार ने बोला था कि बीजेपी और बीएसपी रक्षाबंधन आते ही एक हो जाएगा। 




जिले के नगर पालिका कम्यूनिटी हाल में अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ने प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन करके स्वाति सिंह का सम्मान किया साथ में दयाशंकर सिंह भी मौजूद रहे।​ इस कार्यक्रम में भारी संख्या में क्षत्रिय समाज के लोग मौजूद रहे।


वहीं गांव की महिलाओं को अपने पसंद का नेता चुनने के लिए जागरूक किया। गांवों की जिन महिलाओं को मोदी के योजनाओं के बारे में जानकारी नहीं है उन्हें उसके बारे में बताया। सबसे बड़ी योजना उज्जला योजना के बारे में भी जानकारी दी। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो