Patrika Hindi News

> > > > two people injured in road accident

Video Icon

'बीडीओ साहब' शपथ की जल्दी से जरूरी थी किसी की सुरक्षित जिंदगी 

Updated: IST accident
शपथ ग्रहण से पहले ही तेज रफ्तार का तांडव

मऊ . तेज रफ्तार का तांडव हर किसी के लिए मौत का साया बनकर सड़कों पर साथ चल रहा है। हर रोज कहीं न कहीं तेज रफ्तार के कारण जा रही लोगों की जानें किसी की भी जल्दबाजी से ज्यादा कीमती होती है।

बतादें तबादले के बाद नये ब्लाक पर शपथ ग्रहण करने जा रहा बीडीओ मनोज शर्मा काश थो़डी सावधानी बरत रहे होते तो दो युवकों की जिंदगियों पर मौत का संकट न मंडरा रहा होता। लेकिन नहीं तेज रफ्तार पर लोग मानते कहां हैं और लोगों का न मानना हर वक्त बड़े संकट को बुलावा देती है। और यही हुआ मऊ जिले के बरलाई मोड़ के पास।

जिलें में बीडीओं की तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दिया हैं। जिसमें बाइक सवार दो व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गये हैं। आनन फानन में इलाज के लिए जिलास्पताल में स्थानीय लोगों द्वारा भर्ती कराया गया हैं। लेकिन चिकित्सक ने हालत को गंभीर देख बेहतर इलाज के लिए वाराणसी को रेफर कर दिया हैं।

देखें वीडियो...

मामला सरायलखंशी थाने के बरलाई मोङ के पास की हैं। जहां पर परदहा ब्लाक के बीडीयों मनोज कुमार वर्मा आजमगढ जनपद में अपने स्थानान्तरण के बाद अपना पदभार ग्रहण करने को जा रहे थे, बीडीयों की कार तेज रफ्तार कार आजमगढ जनपद की तरफ जा रही थी कि अचानक ही बरलाई मोङ पर बाइक सवार दो व्यक्ति को टक्कर मार दिया। फिलहाल घटना के बाद कार छोङ बीडीयों फरार होना चाह रहे थे, लेकिन भीङ ने बीडीयो को पकङ पुलिस के हवाले सौंप दिया हैं। घटना के बाद पुलिस मामलें की जांच पङताल करने में जुटी हुई हैं।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे