Patrika Hindi News

Video Icon Big Breaking कश्‍मीरियों को उत्तर प्रदेश छोड़ने की चेतावनी

Updated: IST meerut
दिल्ली-देहरादून हाईवे पर लगाए कश्मीरियों के खिलाफ पोस्टर्स

मेरठ. दिल्ली-देहरादून हाईवे पर आज उत्तर प्रदेश नव निर्माण सेना ने कुछ पोस्टर लगाए हैं, जिसमें कश्मीरियों को उत्तर प्रदेश छोड़ने को कहा गया है। पोस्टर्स में कहा गया है कि भारतीय सेना पर पथराव करने वाले कश्मीरियों का बहिष्कार किया जाता है और वे उत्तर प्रदेश छोड़कर चले जाएं।

बता दें कि पोस्टर्स पर उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी का बड़ा सा फोटो भी है। अमित जानी हमेशा से ही सुर्खियों में बने रहते हैं, जिसमें पहले उन्होंने मायावती की लखनऊ में मूर्ति तोड़ी थी और उसके बाद उन्होंने समाजवादी पार्टी ज्वाइन की थी, उसके बाद सपा छोड़कर उसके खिलाफ ही चले गए। अब उन्होंने कश्मीरियों का बहिष्कार करने का आह्वान किया है उन्‍होंने पोस्‍टर्स में चेतावनी दी है कि भारतीय सेना पर पथराव करने वाले कश्मीरी उत्तर प्रदेश छोड़ो।

यह भी पढ़ें- आप चाहें तो छोड़ सकते हैं शराब, मुफ्त में मिलती है दवा

यह भी पढ़ें- एनजीटी ने श्रीश्री रविशंकर को लगाई फटकार, जिम्‍मेदारी पर भी उठाए सवाल

उन्‍होंने नवनिर्माण सेना के सभी कार्यकर्ताओं से कहा कि जितने भी स्कूल कॉलेजों में कश्मीरी छात्र पढ़ रहे हैं। उनके प्रधानाचार्य से मिलकर उनके स्कूलों से नाम कटवाए जाएं। एक भी कश्मीरी छात्र उत्तर प्रदेश में ना मिले। वहीं उन्होंने जम्मू और कश्मीर बैंक पर निशाना साधते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में जितनी भी ब्रांच जम्मू और कश्मीर बैंक की हैं सभी पर वे ताला लगवाएंगे।

यह भी पढ़ें- पहले ताऊ ने किया गंदा काम, फिर पति ने दोस्‍तों संग पार की सारी हदें

यह भी पढ़ें- अब मोदी सरकार की नोटबंदी पर राम जेठमालानी ने उठाए बड़े सवाल

उन्होंने अपने सभी पदाधिकारियों से कहा कि ना तो कश्मीरियों को कोई कमरा किराए पर दे और कॉलेज मालिकों से कहकर उन्हें एडमिशन ना दिया जाए। उन्‍होंने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि कश्मीरियों का उत्तर प्रदेश से बाय काट करेंगे चाहे इसके लिए उन्‍हें कानून भी तोड़ना पड़ा तो वे पीछे नहीं हटेंगे।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???