Patrika Hindi News

Video Icon  मेरठ: दंपती का बंद कमरे में मिला शव, डेड बॉडी की हालत देख पुसिस भी रह गई हैरान, देखें वीडियो

Updated: IST husband wife dead in room
15 दिन पहले आए थे किराए के मकाने मे रहने लेकिन इस दंपती के साथ जो हुआ जान आप भी सहम उठेंगे

मेरठ. जिले के थाना लिसाड़ीगेट क्षेत्र में बंद मकान में पति- पत्नी के शव मिलने से सनसनी मच गई। दोनों शवों में से बदबू उठ रही थी। दोनों शव बंद घर के अंदर ही बिस्तर पर पड़े मिले थे। सूचना मिलने पर आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और दोनो शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुट गई है।

दरअसल मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना इलाके के श्याम नगर में सलीम और भोली दोनो दम्पत्ति रहते थे। और दोनों किराये के मकान में रहते थे। दोनों कुछ दिन पहले ही यहां किराये पर रहने के लिए आये थे। रात में जब पड़ोस के बच्चे मकान के पास खेल रहे थे कि वहां तेज दुर्गंध आने लगी। देखते ही देखते वहां भीड़ जमा हो गई।

लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरा खोला तो बिस्तर पर दोनों के शव पड़े मिले। दोनों शव एक दूसरे के ऊपर पड़े मिले। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी मच गई। शवों में से तेज दुर्गंध उठ रही थी। क्षेत्र के लोगों ने बताया कि 15 दिन पहले ही किराए पर रहने आए थे और 5 माह पहले ही दोनों की शादी हुई थी। वहीं कमरे की दीवारे खून के छींटे से सनी हुई मिली जो हत्या की वारदात को बखूबी बता रही है।

घटना के संबंध में पुलिस कुछ आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। हत्या की वजह का खुलासा अभी नहीं हो सका है।

नगर पुलिस अधीक्षक मान सिंह चौहान ने आज बताया कि कल रात शहर के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के लखीपुरा में बंद घर से दंपति का शव बरामद किया गया। दोनों पर धारदार हथियार से हमला किया गया था। मृतकों की पहचान भोली 30 और सलीम 35 के रुप में हुई है।

अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???