scriptहैलीकॉप्टर से होगी अब निगरानी, कावड़ियों की सुरक्षा में  प्रशासन नहीं छोड़ना चाहता कोई कसर  | kawad yatra monitored to be helicopter meerut police news Hindi | Patrika News

हैलीकॉप्टर से होगी अब निगरानी, कावड़ियों की सुरक्षा में  प्रशासन नहीं छोड़ना चाहता कोई कसर 

locationमेरठPublished: Jul 19, 2017 12:40:00 pm

Submitted by:

pallavi kumari

पश्चिमी उत्तर प्रदेश में कांवड यात्रा को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए मेरठ से लेकर सहारनपुर तक कांवड़ यात्रियों की निगरानी पुलिस द्वारा हेलीकाप्टर से की जा रही है।

kawad yatra

kawad yatra, of the world, kawad yatra live videos

मेरठ. पश्चिमी उत्तर प्रदेश में कांवड यात्रा को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए मेरठ से लेकर सहारनपुर तक कांवड़ यात्रियों की निगरानी पुलिस द्वारा हेलीकाप्टर से की जा रही है। जिसके मद्देनजर लखनऊ से एक हेलीकाप्टर मेरठ भेजा गया है जो मेरठ रेंज में कावंड यात्रा पर निगरानी कर रहा है। 



लखनऊ से हैलीकाप्टर आते ही मेरठ जोन के एडीजी ने आज हैलीकाप्टर के जरिये सहारनपुर तक कावंड मार्ग की निगरानी की इस हेलीकाप्टर के लिए एसएसपी मेरठ को नोडल अफसर बनाया गया है।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि कांवड़ यात्रा के दौरान किसी भी प्रकार की असुविधा न होने पर इसके लिए पुलिस द्वारा हर संभव उपाय किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सहारनपुर से गाजियाबद और नोएडा तक भारी पुलिस बल तैनात किया गया। एटीएस कमांडोज़, पीएसी और आरआरएफ को सुरक्षा के लिए लगाया गया है। कांवड़ यात्रा को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए दो हजार पुलिस के जवान, पांच सौ दरोगा तथा तीन दर्जन से अधिक राजपत्रित अधिकारी सुरक्षा व्यवस्था में लगाए गए हैं। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो