scriptनाले में मिला क्षत-विक्षत हालत में शव, पुलिस भी देख रह गई हैरान | Man fall in drain and dead today update news Hindi | Patrika News

नाले में मिला क्षत-विक्षत हालत में शव, पुलिस भी देख रह गई हैरान

locationमेरठPublished: Jul 24, 2017 01:49:00 pm

Submitted by:

pallavi kumari

डेडबॉडी की हालत देख पहचान पाना भी मुश्किल

deadbody

deadbody

मेरठ. जिले थाना देहलीगेट क्षेत्र के एक नाले में अज्ञात शव मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अपनी जांच शुरू कर दी है। सबसे हेरत की बात ये है कि जिस नाले में शव मिला है वो नाला मेरठ के जिला अस्पतला के पास ही है। जहा हर समय चहल पहल रहती है। 


पुलिस की मानें तो उनको किसी ने कॉल करके सूचना दी कि जिला अस्पतला के नाले में किसी का शव ऊपर तहर रहा है। मौके पर पहुंची देहलीगेट पुलिस ने शव को निकलवाया। शव एक व्यक्ति का था। शव काफी हद तक सड़ गल चूका है। फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। लेकिन पुलिस अपनी जांच कर मृतक की पहचान करने की कोशिश में लगी है।


आपको बतादें कि मेरठ में ये कोई पहला मामला नहीं है। जब किसी नाले से अज्ञात शव मिला हो। इससे पहले भी मेरठ के विभिन नालों से इसी तरह अज्ञात शव मिलते रहे है। लेकिन अधिकतर शवों की पहचान नहीं हो पाती है। साथ ही आपको ये भी बता दें कि जिस जगह नाले में ये शव मिला है। यहां भारी संख्या में लोगों का आवागमन लगा रहता है। ऐसे में किसी का नाले में गिर जाना या उसकी हत्या करके नाले में फेंक देना अपने आप में एक बड़ी बात है। अब देखना होगा कि ये शव किसका है, इसकी हत्या की गई है, या ये इंसान नशे की हालत में नाले में गिरकर मर गया, खैर जो भी हो मेरठ में नाले खुनी नाले बन गए है और किसी न किसी की मौत का सबब बनते रहते है। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो