scriptआरोपी बोला- उसकी पत्नी ने किया था बेइज्जत तो कर दिया ये काम | murder of couple Disclosure by meerut police news hindi | Patrika News
मेरठ

आरोपी बोला- उसकी पत्नी ने किया था बेइज्जत तो कर दिया ये काम

15 सौ रुपए के मोबाइल के लिए उसकी पत्नी इकरा ने किया था बेइज्जत

मेरठJul 22, 2017 / 02:42 pm

Rajkumar

murder

murder

मेरठ। शहर के चर्चित दंपति हत्याकांड मामले का मेरठ पुलिस ने खुलासा कर दिया। पुलिस के मुताबिक गैंग में चोरी के पैसों के बंटवारे को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद दंपति के साथ के ही चोरों ने उनकी गला रेतकर हत्या कर दी।


मामला मेरठ के थाना लिसाड़ी के क्षेत्र के श्याम नगर का है। जहां हाल ही में सलीम और उसकी पत्नी इकरा की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी। घर में लाश मिलने से मोहल्ले में सनसनी फैल गई थी। जिसके बाद से ही पुलिस हत्यारों की तलाश में जुट गई थी। पुलिस अधिकारियों की माने तो सलीम पहले भी कई चोरी और लूट के मामले में जेल जा चुका है। साथ ही इकरा का कोई अपराधिक इतिहास तो नहीं है लेकिन वह भी कई मामलों में लिप्त पाई गई थी। वहीं पुलिस ने इस मामले में सलीम के ही एक साथी को गिरफ्तार कर लिया है। जिसने कबूला है कि उसने हत्या किस तरह से की है।

पुलिस के अनुसार हत्यारे ने पहले सो रहे दंपत्ति के सर पर हमला कर घायल कर दिया। उसके बाद छुरी से दोनों की गर्दन काटकर दंपति को मौत के घाट उतार दिया। हत्यारे का कहना है कि उसने घटना को अकेले अंजाम दिया है मगर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपी फतेह ने अकेले हत्या नहीं की वो अपने और साथियों को बचाना चाहा रहा है लेकिन पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश कर रही है।

फिलहाल पुलिस पकड़े गए आरोपी को जेल भेज रही है। आरोपी की एक और कहानी माने तो 15 सौ रुपए के मोबाइल के लिए सलीम और उसकी पत्नी इकरा ने उसे कुछ दिन पहले बेइज्जत किया था और उस पर हमला भी कर दिया था। जिस के बाद सलीम ने आरोपी फतेह को जान से मारने की धमकी भी दी थी खुद की जान बचाने के लिए और चोरी के माल का बंटवारा ना करने की नियत से आरोपी फतेह ने सलीम और उसकी पत्नी की हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस इस हत्याकांड से जुड़े अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो