Patrika Hindi News

जब ट्रेन के सामने मरने के लिये दौड़ी महिला को पुलिस ने बचाया

Updated: IST Meerut
जान जोखिम में डालकर महिला की जान बचाने वाले पुलिसकर्मी होंगे सम्‍मानित

मेरठ. जिले के देहात क्षेत्र दौराला थाना इलाके में एक महिला द्वारा पारिवारिक विवाद के चलते मंगलवार को चलती ट्रेन के सामने कूदकर जान देने के प्रयास का मामला सामने आया है। दरअसल एक महिला गृह कलेश के चलते मुजफ्फरनगर की ओर से आ रही एक्सप्रेस ट्रेन के आगे दौड़ने लगी। जिसे डायल 100 पर तैनात पुलिसकर्मियों ने अपनी जान जोखिम में डालकर बचा लिया। पुलिसकर्मियों की इस बहादुरी पर एसएसपी जे रविन्द्र गौड़ ने सम्मानित करने की बात कही है।

देवर ने पहले बनाया भाभी का MMS और फिर डेढ़ माह तक किया रेप

जानकारी के अनुसार दौराला कस्बे की निवासी मीना नाम की अधेड़ महिला गृह कलह के चलते मटौर रेलवे लाइन पर खुदकुशी करने पहुंच गई। महिला के पीछे-पीछे परिवार और गांव की अन्य कई महिलाएं भी उसे समझाने पहुंची, लेकिन महिला बार-बार हाथ छुड़ाकर रेलवे ट्रैक की तरफ भाग रही थी। इसी दौरान किसी ने इस मामले की जानकारी डायल 100 को दे दी। जानकारी मिलते ही डायल 100 आनन-फानन में मौके पर पहुंच गई।

योग दिवस को लेकर बोखलाए आजम खां ने पीएम मोदी को दिया अब ये जवाब

इसी दौरान महिला मुजफ्फरनगर की ओर से आ रही एक्सप्रेस ट्रेन को देख अन्‍य महिलाओं से हाथ छुड़ाकर रेलवे ट्रैक की ओर दौड़ने लगी। यह नजारा देख सभी के हाथ-पांव फूल गए। यह देख डायल 100 पर तैनात कांस्टेबल अर्जुन और राजेन्द्र अपनी जान जोखिम में डालकर महिला के पीछे दौड़ लिए और ट्रेन से कुछ फीट की दूरी पर पुलिसकर्मियों ने महिला को रेलवे ट्रैक से धक्का देकर उसकी जान बचा ली।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???