Patrika Hindi News

Video Icon अजब-गजब: इन घोड़ों ने खूब दौड़ा-दौड़ा कर पुलिस और लोगों को काटा, देखें वीडियो

Updated: IST horse
जब यह घोड़ा बिदक तो पुलिसवालों का कर दिया ये हाल

मेरठ। मेरठ के थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र में बुधवार को उस समय हड़कंप मच गया, जब तीन घोड़ों ने वहां से निकल रहे लोगों को काटना शुरू कर दिया। जिससे कई लोग घायल हो गए। जब घोड़े को काबू करने के लिए स्थानीय लोगों ने कोशिश की तो घोड़ा और बिदक गया। फिर क्या था घोड़े के पास जिसने भी जाना चाहा, उसको ही घोड़े ने घायल कर दिया।

इसके बाद पुलिस को इन घोड़ों के आंतक की सूचना मिली तो पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस की फैंटम और 100 डायल की गाड़ी भी घोड़े को पकड़ने के लिए सड़कों पर दौडती रही। उसके बाद वे घोड़े काबू में नही आए। बता दें कि इससे पहले भी मेरठ में तेंदुए और हाथी के आंतक ने कई लोगों को जख्मी कर दिया था। वहीं ऐसा पहली बार हुआ है कि घोड़े ने पुलिस और जनता के नाक में दम कर दिया है।

मेरठ के थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र के माधवपुरम इलाके में बुधवार सुबह तीन घोड़े अचानक से पागल हो गए और लोगों को काटना शुरू कर दिया। शुरुआत में लोगों ने इसे बस एक मजाक के तौर पर लिया लेकिन घोड़ों का आतंक बढ़ता गया फिर लोग भी डर के मारे भागने लगे। कोई भी शख्स जैसे ही घोड़े के पास से कोई गुजता तो वह उसे टक्कर मार देता या फिर काट लेता था।

Image may contain: one or more people, horse and outdoor

वहीं घोड़े को पकड़ने आयी पुलिस को ही घोड़ों ने दौड़ा दिया। जब पुलिस को लगा कि यह उनके बस की बात नहीं है तो पुलिस ने स्थानीय घोड़े रखने वाले युवक की सहायता ली। पुलिस और स्थानीय लोगों द्वारा काफी मशक्कत करने के बाद घोड़ों पर काबू पाया गया।

वहीं जिस युवक ने रस्सी से बांधकर घोड़े को पकड़ा। जिसके बाद पुलिस ने उस युवक को इनाम के तौर पर 500 रुपए दिए। लेकिन इस घटना पर कई सवाल खड़े होते हैं। शहर में इतना तमाशा होता रहा घंटों पुलिस घोड़े के आगे पीछे दौड़ती रही लेकिन इस बीच वन विभाग की टीम कहीं नहीं​ दिखाई दी। वन विभाग के अधिकारी और कोई भी लोग इस पूरी घटना पर सामने नहीं दिखाई दिए।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???