script अभिषेक मिश्रा ने मुंबई में जीता “मिस्टर यूपी” का खिताब, देखें तस्वीरें  | Abhishek mishra became Mister Up news in hindi | Patrika News

 अभिषेक मिश्रा ने मुंबई में जीता “मिस्टर यूपी” का खिताब, देखें तस्वीरें 

locationमिर्जापुरPublished: Jul 26, 2017 04:22:00 pm

अभिषेक ने मिस्टर यूपी का खिताब अपने नाम किया…

mister up abhishek

mister up abhishek

मिर्जापुर. मिर्जापुर के अभिषेक मिश्रा मिस्टर यूपी चुने गए हैं। बता दें कि, अभिषेक एसपी ऑफिस में लेखाअधिकारी के पद पर तैनात उपनिरीक्षक राजीव मिश्रा के पुत्र हैं। मूल रूप से इलाहाबाद के ओम गायत्री नगर में रहने वाले अभिषेक मिश्रा डेलीवुड कंपनी द्वारा मुंबई में आयोजित प्रतियोगिता में सैकड़ों प्रतियोगियों को पछाड़ कर मिस्टर यूपी का खिताब अपने नाम किया।




Mister Up

बेहद शर्मीले स्वभाव के अभिषेक को बचपन से ही अभिनय में विशेष लगाव था। अप्रैल में इलाहाबाद में आयोजित प्रतियोगिता के शुरुआती चरण में अभिषेक को दो सौ प्रतियोगियों में बीच से चुना गया। 






इसके बाद मुंबई में आयोजित सेमीफाइनल और फाइनल में अभिषेक ने प्रदेश के विभिन्न भागों से आये अस्सी प्रतियोगियों को पछाड़ कर मिस्टर यूपी का खिताब अपने नाम किया। 


अभिषेक के पिता…

mister up father






































इस वर्ष जगत तारन गोल्डन जुबली स्कूल से इंटर की परीक्षा पास करने वाले अभिषेक पढ़ाई में भी तेज है। वह अभिनय के क्षेत्र में अपना कैरियर बनाना चाहते हैं। 



अभिषेक ने अपनी इस सफलता का श्रेय पिता राजीव मिश्रा और माँ सविता मिश्रा को देते हैं। पिता राजीव मिश्रा उपनिरीक्षक हैं और इस समय मिर्जापुर में पुलिस अधीक्षक कार्यालय में लेखाधिकारी के पद पर तैनात हैं। बेटे की इस सफलता से पूरा परिवार खुश है।



mister up abhishek
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो