scriptभाजपा नेता ने अब बसपा को बताया बहन सताओ और बेटियां सताओ पार्टी | bjp leader diwakar mishra controversial statement in mirzapur | Patrika News

भाजपा नेता ने अब बसपा को बताया बहन सताओ और बेटियां सताओ पार्टी

locationमिर्जापुरPublished: Jul 24, 2016 07:44:00 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

भाजपा नेता ने श्रदांजली देने वाले विवादित पोस्ट पर माफी मांगने से इनकार किया

diwakar mishra

diwakar mishra

मिर्ज़ापुर. बसपा पर विवादित पोस्ट करने वाले भाजपा नेता व हिन्दू जागरण मंच के जिला अध्यक्ष दिवाकर मिश्रा ने फेसबुक के विवादित पोस्ट जिसमे फ़ोटो में बसपा को श्रद्धांजलि दी गयी है। इस मामले में माफी मागने से इनकार कर दिया उनका कहना है की उन्हों ने कोई गलत पोस्ट नहीं किया है पत्रिका से बात करते हुए दिवाकर ने कहा की बहुजन समाजवादी पार्टी का नाम बदल चुका है यह बहन सताओ और बेटिया सताओ पार्टी है। 


देखें वीडियो..

इसी लिए इस पार्टी को युवाओ ने श्रद्धांजलि दी अपने बहन बेटी की आवाज पर हर युवा जाग उठा है युवा संकल्प बंध और दृढ़ निश्चित है साथ ही उनका कहना था की श्रद्धांजलि इस लिए मैंने दी
bsp


 































बहुजन पार्टी का जो बेस था वह नहीं रह गया सिर्फ बहुजन का मुखौटा लगा कर जो सिर्फ दलित की बेटी बोलती है वह अब दौलत की बेटी है जिस हाथी पर चढ़ि है उस पार्टी को हम लोगो ने श्रद्धांजलि दी अब अंतिम समय है मैं माफी नहीं माँगूँगा । 

वही बसपा भी अब इस मुद्दे पर खुलकर विरोध जातने के मूड में है

देखें वीडियो…




बसपा के जिला महासचिव कमला प्रसाद सोनकर का कहना है की यह गलत है हम लोग पार्टी के वरिष्ठ नेताओ से परामर्श कर इस का विरोध करेगे ।फिलहाल लगता है आने वाले समय में एक बार फिर से जिले में भाजपा और बसपा आमने सामने होगी ।






loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो