Patrika Hindi News

बीजेपी सांसद के बिगड़े बोल, चरखा चलाते तस्वीर छप गयी तो क्या फांसी दोगे

Updated: IST Virendra Singh Mast and Narendra Modi
लालगंज में भारतीय किसान मोर्चा के कार्यक्रम के दौरान दिया बयान।

मिर्जापुर. खादी आयोग के कैलेण्डर पर महात्मा गांधी के बदले पीएम नरेन्द्र मोदी की चरखा चलाते हुए फोटो छपने का विवाद अभी थमा भी नहीं कि बीजेपी के सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त ने भी इस सिलसिले में एक विवादित टिप्पणी दे दी। मस्त ने मीडिया के सवालों और खबरों के ट्रायल पर झल्लाकर कहा कि अब अगर तस्वीर छप ही गयी है तो क्या फांसी दे दोगे।

भदोही से बीजेपी सांसद और भाजपा के भारतीय किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह मस्त शनिवार को मिर्जापुर में मोर्चे की ओर से आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे थे। लालगंज में आयोजित कार्यक्रम के दौरान उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब दिया। उन्होंने कहा कि कहा कि मोदी जी इस देश के प्रधानमन्त्री हैं, भारत के नागरिक हैं। ऐसे में चरखा चलाने वाली तस्बीर छप गयी तो इसमें आपत्ति क्या है।

उन्होंने इस पर हो रहे विरोध को दिमाग का दिवालियापन करार दिया। कहा कि हमने जय प्रकाश नारायण को चलाते हुए देखा है। मैं जयप्रकाश नारायण के संस्थान का अध्यक्ष हूं। मेरी स्वयं चरखा चलाते हुए तस्बीर है। तो क्या करेंगे फांसी लगा देंगे, एफआईआर दर्ज करा देंगे। आप क्यों चरखा चलाते हैं। गांधीजी को चरखा चलाना चाहिए। इस देश के प्रधान मन्त्री नरेंद्र भाई हैं। वह यदि चरखा चलाते हैं तो यह सन्देश जायेगा की इस देश का प्रधानमंत्री चरखा चलाकर लोगों को स्वावलंबन और स्वाभिमान का संदेश दे रहा है। इससे हमको प्रेणना लेनी चाहिए।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???