scriptPATRIKA IMPACT छात्र को बांधकर पीटने के मामले में आरोपी शिक्षक पर दर्ज हुआ मुकदमा | case registered against teacher in student beaten case in mirzapur | Patrika News

PATRIKA IMPACT छात्र को बांधकर पीटने के मामले में आरोपी शिक्षक पर दर्ज हुआ मुकदमा

locationमिर्जापुरPublished: Dec 06, 2016 04:28:00 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

मिर्ज़ापुर.  छात्र की छोटी सी गलती पर, निर्दयी अध्यापक द्वारा  पिटाई करने के बाद हाथ पैर बांधकर  स्कूल की छत से  लटकाने के मामले में जैसे ही खबर पत्रिका पर छ्पी प्रसासनिक हलके में हड़कंप मच गया आनन फानन में मड़िहान थाने में तैनात बीट सिपाही को जांच के लिए स्कूल भेजा गया। मामला सही […]

action

action

मिर्ज़ापुर. छात्र की छोटी सी गलती पर, निर्दयी अध्यापक द्वारा पिटाई करने के बाद हाथ पैर बांधकर स्कूल की छत से लटकाने के मामले में जैसे ही खबर पत्रिका पर छ्पी प्रसासनिक हलके में हड़कंप मच गया आनन फानन में मड़िहान थाने में तैनात बीट सिपाही को जांच के लिए स्कूल भेजा गया।

मामला सही पाए जाने पर पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी के निर्देश पर आरोपी अध्यापक नागेंद्र सिंह पटेल पुत्र गिरजा सिंह पटेल निवासी ग्राम इलाही थाना कर्मा जनपद सोनभद्र पर मड़िहान थाने में धारा 323,336 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है ।


पुलिस पूरे प्रकरण की जाँच कर रही है।बतादे कल मामला मड़िहान थाना क्षेत्र के गढ़वा गांव के गौतम बुद्ध मानव शिक्षा समिति विद्यालय में कक्षा 7 के छात्र को कॉपी पर नाम लिखने की सजा में उसका हाथ और पैर बाँध कर स्कूल में छत से लटका दिया गया था ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो