scriptगांव में घुसे मगरमच्छ के खौफ से मचा हड़कंप, कड़ी मशक्कत के बाद मिली सफलता | havoc Villagers from Crocodile in Mirzapur News In Hindi | Patrika News
मिर्जापुर

गांव में घुसे मगरमच्छ के खौफ से मचा हड़कंप, कड़ी मशक्कत के बाद मिली सफलता

मिर्जापुर से आई वनविभाग की टीम ने रात में एक नाले से मशीन के सहारे निकाला

मिर्जापुरJul 21, 2017 / 02:24 pm

sarveshwari Mishra

Crocodile In Mirzapur

Crocodile In Mirzapur

मिर्जापुर. जिले में लगातार हो रही बारिश से उफान पर आए नदी -नालों से होकर अब मगरमच्छ ग्रामीण बस्तियों की तरफ रुख कर रहे हैं। यह घटनाएं खास तौर से राजगढ़ के ग्रामीण इलाकों में ज्यादा देखी जा रही है। बीती रात मड़िहान थान क्षेत्र के अंतर्गत नादियार गांव में तीन फिट लंबाई का मगरमच्छ बकहर नदी से नादियार गांव पहुंच गया। मगर ग्रामीणों का शोर सुन पास के बैडाड़ के नाले में घुस गया। इस दौरान मगरमच्छ के खौफ से रात भर ग्रामीण जागते रहे।






Crocodile In Mirzapur

बतादें कि मगरमच्छ को नाले में घुसते हुए गांव के रामचंद्र ने देख लिया। इसकि सूचना ग्रामीणों को दी। मौके पर एकत्र भारी संख्या में ग्रामीणों ने मगरमच्छ की सूचना वन विभाग को दिया। मगरमच्छ की तलाश शुरू कर दी । इसके लिए पहले बैडाड़ नाले के पानी को रात दो बजे तक मशीन के माध्यम से निकला गया। पानी निकालने के बाद वन विभाग और ग्रामीणों ने तलाश शुरू की तब जाकर एक गड्ढे से तीन फीट का मगरमच्छ मिला। मिर्जापुर से आये वन विभाग की टीम ने मगरमच्छ को अपने साथ लेकर आई। वही ग्रामीणों ने मगरमच्छ के मिलने के बाद राहत की सांस ली। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो