scriptलालू यादव को पगला बाबा ने दिया था अभिशाप, “तू मिट्टी में मिल जाएगा”, जानिये और क्या कहा था | Lalu Yadav cursed by Pagla Baba Vibhuti Narayan Mirzapur News in Hindi | Patrika News

लालू यादव को पगला बाबा ने दिया था अभिशाप, “तू मिट्टी में मिल जाएगा”, जानिये और क्या कहा था

locationमिर्जापुरPublished: Jul 27, 2017 10:40:00 pm

मिर्जापुर के विभूति नारायण उर्फ पगला बाबा ने लालू यादव को दिया था मिट्टी में मिल जाने का श्राप।

Lalu Yadav cursed by Pagla Baba

Lalu Yadav cursed by Pagla Baba

मिर्जापुर. लालू प्रसाद यादव के मजाकिया और बेबाक स्वभाव से कौन परिचित नहीं। पर वर्तमान समय में उनके चेहरे की हवाइयां उड़ी हुई हैं। सरकार जा चुकी है और परिवार पर शिकंजा लगातार कसता जा रहा है। हालांकि इन सबका कोई सरोकार यूपी से तो नहीं, लेकिन एक ऐसा घटना भी है जिससे लालू यादव के परिवार पर आई मुसीबत को जोड़ा जाता है। यह घटनाक्रम मिर्जापुर का है, जहां के एक बाबा ने लालू प्रसाद यादव को श्राप दिया था। उनके श्राप के बाद लालू यादव की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं।




यह बाबा थे मिर्जापुर के अटपटे स्वभाव वाले अघोरी तांत्रिक बबा विभूति नारायण उर्फ पगला बाबा। न सिर्फ लालू यादव बल्कि कई हाई प्रोफाइल लोग बाबा चेला थे। बाबा का आश्रम तुलसी तलिया नामक स्थान पर था। बाबा तो अब इस दुनिया में नहीं हैं, पर लालू प्रसाद यादव को दिया गया उनका श्राप आज भी लोगों को याद है और यह मानना है कि उस श्राप के चलते ही लालू के परिवार पर मुसीबतें लगातार आती जा रही हैं।


देखें वीडियो


दरअसल लालू प्रसाद यादव 26 जुलाई 2013 को मिर्जापुर अपने गुरू पगला बाबा के यहां आशीर्वाद लेने गुरू पूर्णिमा के दिन आए थे। उनके आने के बाद पगला बाबा और उनका आश्रम काफी चर्चा में आए थे। लालू प्रसाद यादव ने पगला बाबा को शिव का अवतार तक बताया था। लालू यादव ने ने सुप्रीम कोर्ट से राहत पाने के बाद विंध्याचल आश्रम में तंत्र पूजा और अनुष्ठान कराया था। यहां तक की लालू जी ने दावा किया था कि बचपन में बाबाजी ने मेरी जिंदगी बचायी थी। वह भी तब जब परिवार के लोगों और इलाज करने वाले डॉक्टरों ने उम्मीद छोड़ दी थी।


ये भी पढ़ें


पर जिन बाबा के बारे में लालू यादव ने इतना कुछ कहा उन्होंने ही लालू प्रसाद यादव को बड़ा श्राप दिया था। लालू प्रसाद यादव उनके पास गए तो थे आशीर्वाद लेने लेकिन बाबा ने उन्हें श्राप दे दिया कि तू मिट्टी में मिल जा। लालू यादव ने तीन घंटे तक तंत्र पूजा भी करवाया था। इससे पहले भी लालू तंत्र पूजा और औघर बाबा के पास आकर पूजा पाठ कर चुके हैं।


ये भी पढ़ें


वर्तमान समय में जिस तरह से लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार के लिये बुरा दौर आया है उसे लेकर यह कहा जा रहा है कि विभूति नारायण उर्फ पगला बाबा का श्राप उनका पीछा करने लगा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो