Patrika Hindi News
UP Scam

Video Icon जब सरकारी अस्पताल में चीख-चीख कर महिला डॉक्टर ने खोली विभाग की पोल 

Updated: IST hospital
निरीक्षण करने पहुंचे भाजपा नेताओं के सामने ही किये कई खुलासे

मिर्जापुर. जिला महिला अस्पताल में उस समय हंगामा मच गया जब भाजपा जिला अध्यक्ष बलेंदुमणि त्रिपाठी और नगर से भाजपा विधायक प्रतिनिधि चित्रांशु गोयल महिला अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे ।जैसे ही भाजपा जिला अध्यक्ष अपनी गाड़ी से उतरे सामने से महिला अस्पताल में कार्यरत महिला डॉक्टर ममता सिंह आती हुई दिखाई दी। भाजपा के जिलाध्यक्ष ने ममता सिंह से पूछा आप जा रही है।फिर क्या था ममता सिंह उखड़ गई और अपने ही अस्पताल की पोल खोलने लगी इस दौरान महिला अस्पताल में खूब हंगामे की स्थिति रही रही ।

डॉक्टर ममता सिंह ने सीएमओ और अस्पताल के सीएमएस सहित अस्पताल के डाक्टरो पर मरीजो से पैसे वसूलने का आरोप लगा दिया। गुस्से से भड़की ममता सिंह ने इस दौरान पूरे अस्पताल में घूम घूम कर भाजपा नेताओं को अस्पताल में चल रही दुर्व्यवस्थो और मरीजो के साथ हो रही पैसे की वसूली की जानकारी दी डॉक्टर ने अस्पताल के अपने ही अधिकारियों और डाक्टरो पर पैसे की वसूली करने और दुर्व्यस्था के जिम्मेदार होने का आरोप लगाया । इस दौरान अस्पताल में हंगामे की स्थित रही महिला डॉक्टर अस्पताल परिसर में घूम घूम कर हल्ला मचाते हुए आरोप लगाती रही डॉक्टर को इस तरह से अपने ही अस्पताल के डाक्टरो की पोल खोलते देख अस्पताल में भीड़ लग गयी।

देखें वीडियो...

महिला डॉक्टर ममता सिंह अस्पताल में ही फिजिशियन के पद पर कार्यरत है।खुद इस तरह से चीख-चीख कर अपने ही अस्पताल की पोल खोलते देख भाजपा नेता भी आवक रह गए। ममता सिंह चीख चीख कर अस्पताल में हो रही पैसे को वसूली और डाक्टरो और आसा कार्यकत्री के कारनामो का खुलासा किया। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि कैसे अस्पताल की दुर्व्यवस्था की पोल खोलने पर उन्हें तीन बार निलम्बित किया जा चुका है। वही भाजपा जिला अध्यक्ष बलेंदुमणि त्रिपाठी ने ममता सिंह के आरोपो की जानकारी शासन को भेजने की बात कही है।निरीक्षण के दौरान नगर विधायक प्रतिनिधि चंद्राशू गोयल सही दर्जनो पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???