scriptकन्याकुमारी-बेंगलुरू एक्सप्रेस पटरी से उतरी, 40 घायल | 10 injured in kanyakumari bangalore express derail | Patrika News
विविध भारत

कन्याकुमारी-बेंगलुरू एक्सप्रेस पटरी से उतरी, 40 घायल

रेल विभाग के पीआरओ ने कहा, “हम घटनास्थल पर पहुंच कर फंसे हुए लोगों को निकालने में लगे हुए हैं”

Feb 05, 2016 / 02:00 pm

पुनीत पाराशर

kanyakumari-banglore express derailed

kanyakumari-banglore express derailed

चेन्नई। तमिलनाडू में शुक्रवार को सोमन्याकनपट्टी और पत्चुर के बीच कन्याकुमारी-बेंगलुरू एक्सप्रेस पटरी से उतर गई। यह दुर्घटना शुक्रवार सुबह 4.30 बजे हुई जब ट्रेन के 6 डिब्बे पटरी से उतर गए। इस दुर्घटना में अब तक 40 लोगों के घायल होने की खबर है। हालांकि दुर्घटना के कारणों का अभी तक कोई पता नहीं चला है।

रेल विभाग के पीआरओ अनिल सक्सेना ने बताया कि, हम राहत बचाव कार्य में पूरी तरह जुटे हुए हैं। घायलों को चिकित्सीय सुविधाएं पहुंचाई जा रही हैं। उन्होंने बताया कि गाड़ी के पटरी से उतर जाने के कारण 11 डिब्बे क्षतिग्रस्त हो गए हैं। सभी घायलों को तिरुपत्तूर और नटरामपतली के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने कहा कि हम घटनास्थल पर पहुंच कर फंसे हुए लोगों को निकालने में लगे हुए हैं। सभी बेपटरी हुए डिब्बों को भी ट्रैक से हटाया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक कन्याकुमारी-बेंगलुरू आइलैंड एक्सप्रेस तमिलनाडू के वेल्लूर से तकरीबन 90 किलोमीटर दूर हुई है। इस दुर्घटना में अब तक 40 लोगों के घायल होने की खबर है।

सूचना के मुताबिक घटनास्थल से सुरक्षित बचे लोगों को निकालने के लिए बसें भेजी गई हैं तथा घायलों को सीधे अस्पताल ले जाया जा रहा है।

Home / Miscellenous India / कन्याकुमारी-बेंगलुरू एक्सप्रेस पटरी से उतरी, 40 घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो